Advertisement

patna

  • May 24 2019 2:01PM
Advertisement

मैं मौसम विज्ञानिक नहीं, लेकिन जो कहता हूं, वही होता है : पासवान, विपक्ष के साथ जेडीयू नेता पर साधा निशाना, कहा...

मैं मौसम विज्ञानिक नहीं, लेकिन जो कहता हूं, वही होता है : पासवान, विपक्ष के साथ जेडीयू नेता पर साधा निशाना, कहा...

पटना : एनडीए की सहयोगी पार्टी एलजेपी के अध्यक्ष रामविलास पासवान ने शुकवार को पटना में कहा कि वे मौसम वैज्ञानिक नहीं हैं. लेकिन, वह जो कहते हैं, वही होता है. बिहार में पार्टी के सभी प्रत्याशियों की जीत के बाद वह पत्रकारों से बात कर रहे थे. उन्होंने उदाहरण देते हुए कहा कि बिहार में जब लालू प्रसाद यादव और नीतीश कुमार की सरकार बनी थी, तब भी मैंने कहा था कि यह सरकार स्थायी नहीं रहेगी और बाद में ऐेसा ही हुआ. पासवान ने लोकसभा 2019 का भी उदाहरण दिया. उन्होंने कहा कि इस चुनाव के दौरान भी बिहार में एनडीए को सभी सीटें मिलने का दावा किया था, जो करीब-करीब सही हुआ. 

लोग उड़ाते थे मजाक

लोकसभा चुनाव में मिली जीत को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम और काम की जीत बताते हुए उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान विपक्ष परेशान हो रहे थे. हमने पहले ही देश में सुनामी आने की बात कही थी, लेकिन उससमय लोग मजाक उड़ाते थे. चुनाव में आये नतीजे किसी सुनामी से कम नहीं हैं. 

विपक्षियों पर साधा निशाना

पासवान ने विपक्षियों पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्षी नेताओं का पॉलिटिकल कॅरियर ही तबाह हो गया. आरजेडी नेता व पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने आंचल फैलाकर लालू जी के नाम पर वोट मांगा, उसे भी जनता ने नकार दिया. आरजेडी को अहंकार था, जिसे जनता ने तोड़ दिया है. वहीं, तेजस्वी पर निशाना साधते हुए कहा कि जो लोग नीतीश कुमार को 'पलटू चाचा' कहते थे, आज उन्हें जनता ने जवाब दे दिया है. जेडीयू नेता नरेंद्र सिंह पर भी निशाना साधते हुए पासवान ने कहा कि चिराग पासवान को हराने के लिए कुछ लोगों ने भितरघात भी किया. उन लोगों पर जल्द ही कार्रवाई होगी. इस संबंध में नीतीश कुमार से भी बात हुई है. वहीं, चिराग पासवान के मोदी सरकार में मंत्री बनाये जाने पर कहा कि 30 मई को तय होगा, लेकिन चिराग पासवान में मंत्री बनने के वो सारे गुण हैं. चिराग योग्य हैं, तभी पार्टी चला रहे हैं.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement