32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

नहीं घोषित हुए एनडीए उम्मीदवारों के नाम, केंद्रीय कांग्रेस चुनाव समिति की बैठक आज

पटना : राज्य में विधानसभा उपचुनाव के लिए उम्मीदवारों की घोषणा को लेकर शुक्रवार को प्रस्तावित एनडीए के वरिष्ठ नेताओं की बैठक स्थगित कर दी गयी है. इसे शनिवार या रविवार को होने की संभावना है. इसके मुताबिक बैठक में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद बशिष्ठ नारायण सिंह, लोजपा संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष चिराग […]

पटना : राज्य में विधानसभा उपचुनाव के लिए उम्मीदवारों की घोषणा को लेकर शुक्रवार को प्रस्तावित एनडीए के वरिष्ठ नेताओं की बैठक स्थगित कर दी गयी है. इसे शनिवार या रविवार को होने की संभावना है.

इसके मुताबिक बैठक में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद बशिष्ठ नारायण सिंह, लोजपा संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष चिराग पासवान व भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष देवेश कुमार शामिल होने वाले थे. इस बैठक के स्थगित होने के पीछे के कारणों के बारे में सूत्रों का कहना है कि संजय जायसवाल को भाजपा का नया प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद एनडीए की यह पहली बैठक थी.

वे पटना में नहीं थे. ऐसे में उनका इंतजार किया जा रहा है. सूत्रों की मानें, तो बिहार सहित अन्य राज्यों में होने वाले चुनावों के उम्मीदवारों की भी संयुक्त सूची जारी की जायेगी. माना जा रहा है कि विस की पांच सीटों के लिए हो रहे उपचुनाव में बेलहर, दरौंदा, सिमरी बख्तियारपुर व नाथनगर की सीट पर जदयू के उम्मीदवार होंगे. किशनगंज की सीट पर भाजपा के उम्मीदवार हो सकते हैं.

केंद्रीय कांग्रेस चुनाव समिति की बैठक आज

पटना : बिहार विस व और लोस उप चुनाव को लेकर शनिवार को कांग्रेस हाइकमान निर्णय लेगी. विधानसभा की पांच सीटों और लोकसभा की एक सीट को लेकर पार्टी हाइकमान द्वारा प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा और विधानमंडल दल के नेता सदानंद सिंह को दिल्ली बुलाया गया है.

केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में भाग लेने के लिए दोनों नेता शुक्रवार को दिल्ली रवाना हो गये हैं. प्रदेश प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने बताया कि पार्टी नेताओं की राय से हाइकमान को शनिवार को अवगत कराया जायेगा. यह संभावना है कि हाइकमान के द्वारा शनिवार को ही बिहार में होनेवाले उपचुनाव को लेकर कोई घोषणा कर दी जाये.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें