38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नीतीश आज दिल्ली में जदयू कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित

पटना : जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बुधवार को दिल्ली में पार्टी के प्रशिक्षण शिविर में दिल्ली प्रदेश के करीब दो हजार सक्रिय सदस्यों को संबोधित करेंगे. मंगलवार को दिल्ली में मुख्यमंत्री ने वहां पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. पार्टी के इस कार्यक्रम को दिल्ली विधानसभा चुनाव की तैयारी माना […]

पटना : जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बुधवार को दिल्ली में पार्टी के प्रशिक्षण शिविर में दिल्ली प्रदेश के करीब दो हजार सक्रिय सदस्यों को संबोधित करेंगे. मंगलवार को दिल्ली में मुख्यमंत्री ने वहां पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की.
पार्टी के इस कार्यक्रम को दिल्ली विधानसभा चुनाव की तैयारी माना जा रहा है. आगामी दिल्ली विधानसभा चुनाव में जदयू वहां अपने उम्मीदवारों को उतारने की तैयारी कर रहा है. इस एकदिवसीय प्रशिक्षण शिविर का आयोजन नयी दिल्लीके बदरपुर में हरी नगर विस्तार पार्ट-2 स्थित सांई लीला ग्रांड में किया गया है. पार्टी सूत्रों का कहना है कि हाल ही में दिल्ली प्रदेश जदयू अध्यक्ष और पार्टी के अन्य पदाधिकारी पटना आकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिल चुके हैं. दरअसल दिल्‍ली में बिहार के लोगों की अच्‍छी-खासी होने की वजह से अन्‍य दलों में भी बिहारी मूल के नेता बड़ी हैसियत में हैं.
बिहार के वोटर कई क्षेत्रों में चुनाव परिणाम को प्रभावित करते हैं. ऐसे में दिल्ली विधानसभा चुनाव के एलान के पहले से ही पार्टी वैसे इलाकों में अपनी सक्रियता दिखायेगी, जहां बिहार और पूर्वी उत्तर प्रदेश के लोगों की संख्या अधिक है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें