32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

निगरानी ने जूनियर इंजीनियर को 30 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार किया

पटना : निगरानी अन्वेषण ब्यूरो की टीम ने मंगलवार को मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना क्षेत्र निवासी जूनियर इंजीनियर अभिषेक आनंद को 30 हजार रुपये घूस लेते रंगेहाथ गिरफ्तार किया है. बताया जाता है कि मुखिया द्वारा कराये गये कार्य की मापी पुस्त कराने के एवज में जूनियर इंजीनियर ने 50 हजार रुपये की मांग […]

पटना : निगरानी अन्वेषण ब्यूरो की टीम ने मंगलवार को मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना क्षेत्र निवासी जूनियर इंजीनियर अभिषेक आनंद को 30 हजार रुपये घूस लेते रंगेहाथ गिरफ्तार किया है. बताया जाता है कि मुखिया द्वारा कराये गये कार्य की मापी पुस्त कराने के एवज में जूनियर इंजीनियर ने 50 हजार रुपये की मांग की थी. निगरानी की टीम ने 30 हजार रुपये लेते हुए इंजीनियर को रंगेहाथ गिरफ्तार किया है.

निगरानी अन्वेषण ब्यूरो की मुख्यालय की टीम ने मंगलवार को मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना क्षेत्र स्थित परमानंद निवासी त्रिभुवन यादव की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए जूनियर इंजीनियर अभिषेक आनंद को 30 हजार रुपये घूस लेते रंगेहाथ गिरफ्तार किया है. बताया जाता है कि जूनियर इंजीनियर अभेषक आनंद ने मधेपुरा के मुरलीगंज की वार्ड नंबर 12 की मुखिया मीरा देवी द्वारा तैयार कराये गये कार्य की शेष राशि के भुगतान के लिए 50 हजार रुपये की मांग की थी. निगरानी ने पाया कि मुखिया द्वारा तैयार कार्य की मापी पुस्त तैयार करने के लिए 30 हजार रुपये मांगे जाने का प्रमाण पाया गया है. इसमें से दो हजार रुपये की राशि पहले दी जा चुकी थी. शेष 28 हजार रुपये देने के दौरान निगरानी की टीम ने धर दबोचा.

निगरानी के डीएसपी व अनुसंधानकर्ता सर्वेश कुमार सिंह के नेतृत्व में गठित टीम ने त्रिभुवन यादव की शिकायत का सत्यापन कराये जाने के बाद धावा दल गठित कर जूनियर इंजीनियर को रिश्वत लेते हुए उनके निजी आवास मुरलीगंज के वार्ड नंबर-12 से रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया. अभियुक्त को पूछताछ के बाद भागलपुर स्थित निगरानी कोर्ट में पेश किया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें