patna

  • Jul 12 2019 7:00AM
Advertisement

मोकामा में वैन ने पांच छात्राओं को रौंदा एक की हुई मौत

मोकामा में वैन ने पांच छात्राओं को रौंदा एक की हुई मौत
मोकामा : मरांची थाने के राजेश नगर में एनएच-80 पर एक पिकअप वैन ने गुरुवार की सुबह  मैट्रिक की पांच छात्राओं को रौंद दिया, जिनमें एक की मौत हो गयी. 
 
ये सभी छात्राएं डुमरा हाइस्कूल की हैं. वे कोचिंग के लिए रामपुर डुमरा जा रही थीं. मृत छात्रा का नाम रूपम कुमारी है. घायलों में कोमल कुमारी, साक्षी कुमारी सुहानी कुमारी और वर्षा कुमारी हैं. ये सभी मोकामा प्रखंड के मालपुर गांव निवासी हैं. 
 
जानकारी के अनुसार पांचों छात्राएं कोचिंग के लिए मालपुर से रामपुर डुमरा जा रही थीं. अचानक अनियंत्रित पिकअप वैन सड़क किनारे कच्ची में उतर गया. वहीं, सड़क किनारे कतारबद्ध सभी छात्राएं वैन की चपेट में आ गयीं. हादसे के बाद चालक ने वैन लेकर भागने का प्रयास किया, लेकिन मौके पर मौजूद लोगों ने चालक को पकड़ लिया. 
 
सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंच गयी. आनन-फानन में घायल छात्राओं को मरांची स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां से हालत गंभीर होने पर एक छात्रा रूपम को बेगूसराय रेफर कर दिया गया, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गयी. डॉक्टरों के मुताबिक सिर में गंभीर चोट लगने से रूपम की जान नहीं बच सकी. अन्य छात्राओं के पैर व हाथ में चोट है. 
 
फिलहाल अन्य चार छात्राओं की हालत में सुधार हो रहा है. थानाप्रभारी ने बताया कि पिकअप चालक की लापरवाही से हादसा हुआ है. पिकअप पर डीजे लोड था. चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है. पोस्टमार्टम कराकर छात्रा का शव परिजनों को सौंप दिया गया. वहीं केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement