31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लोकसभा की छह सीटों पर बसपा की विशेष नजर, 11 को बक्सर व भभुआ में मायावती की सभा

पटना : बिहार में छठे व सातवें चरण के चुनाव में बीएसपी त्रिकोणीय लड़ाई का दृष्य पैदा करने की कोशिश में है. बसपा वाल्मीकि नगर, आरा, काराकाट, सासाराम, गोपालगंज व शिवहर में खुद को काफी हद तक मजबूत मान रही है. यहां चुनाव में जीत-हार से अधिक ध्यान पार्टी नेताओं को बीएसपी के बढ़ते जनाधार […]

पटना : बिहार में छठे व सातवें चरण के चुनाव में बीएसपी त्रिकोणीय लड़ाई का दृष्य पैदा करने की कोशिश में है. बसपा वाल्मीकि नगर, आरा, काराकाट, सासाराम, गोपालगंज व शिवहर में खुद को काफी हद तक मजबूत मान रही है.
यहां चुनाव में जीत-हार से अधिक ध्यान पार्टी नेताओं को बीएसपी के बढ़ते जनाधार को वोट में बदलने पर है. इसको लेकर बूथ व सेक्टर स्तर पर कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपी गयी है. यहां कार्यकर्ता पार्टी के उम्मीदवार के पक्ष में प्रचार करने के लिए रात-दिन मेहनत कर रहे हैं. बसपा प्रमुख मायावती 11 मई को बक्सर और भभुआ में चुनाव सभाओं को संबाेधित करेंगी.
इन पर पार्टी को सबसे अधिक भरोसा
पार्टी ने वाल्मीकि नगर से दीपक यादव, शिवहर मुकेश कुमार झा, आरा मनोज यादव, बक्सर सुशील कुशवाहा, सासाराम मनोज राम, काराकाट राज नारायण तिवारी, जहानाबाद नित्यानंद यादव को जीत दिलाने के लिए जोर-शोर से प्रचार-प्रसार किया जा रहा है. बीएसपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की टीम इन क्षेत्रों में घूम रही है. पार्टी ने भी कार्यकर्ताओं को कहा है कि वह पूरी निष्ठा से काम करें, ताकि बीएसपी अपने त्रिकोणीय लड़ाई में सफल हो सके.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें