Advertisement

patna

  • May 16 2019 4:35PM
Advertisement

लोकसभा चुनाव : पटना के बिहटा में राहुल गांधी की चुनावी सभा, निशाने पर पीएम मोदी

लोकसभा चुनाव : पटना के बिहटा में राहुल गांधी की चुनावी सभा, निशाने पर पीएम मोदी
FILE PIC

पटना : लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के लिए होने वाले 19 मई के मतदान के पहले आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बिहार की राजधानी पटना पहुंचे है. पटना साहिब से कांग्रेस के उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा के लिए आज शाम में रोडशो करने से पहले राहुल गांधी पटना से सटे बिक्रम में पाटलिपुत्र से राजद प्रत्याशी मीसा भारती के पक्ष में वोट करने की अपील करते हुए चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान राहुल गांधी के साथ मंच पर तेजस्वी यादव एवं मीसा भारती भी मौजूद रहे.

चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मीसा भारती के पक्ष में वोट करने की अपील करते हुए पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा. बेरोजगारी व भ्रष्टाचार के मुद्दे पर देश के युवाओं व आम जनता को गुमराह करने का आरोप लगाते हुए राहुल गांधी ने कहा कि एनडीए ने अब तक सिर्फ झूठे वादे किये है और इस बार भी सत्ता में आने के लिए फिर से भाजपा नेताओं के द्वारा झूठे वादे ही किये जा रहा है.

सभा में पहुंचे युवाओं से सवाल करते हुए राहुल गांधी ने पूछा कि नरेंद्र मोदी ने आपको रोजगार दिया. राहुल गांधी ने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि अच्‍छे दिन आएंगे, लेकिन नहीं आए. प्रधानमंत्री खातों में 15 लाख की बात नहीं कर रहे. बेरोजगारी की बात नहीं कर रहे. मोदी जी, आप बताइए, आपने 15 लाख क्‍यों नहीं दिया. आपने बिहार को बेरोजगारी का सेंटर क्‍यों बनाया.

गौर हो कि शत्रुघ्न सिन्हा जहां पटना साहिब से चुनाव लड़ रहे हैं, वहीं राजद प्रमुख लालू प्रसाद की बड़ी बेटी मीसा भारती पाटलीपुत्र लोकसभा सीट से मैदान में हैं. राजद और कांग्रेस बिहार में विपक्षी महागठबंधन के तहत एक साथ मिल कर चुनाव लड़ रही हैं. भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने भी शहर में 11 मई को एक रोडशो का आयोजन किया था.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement