Advertisement

patna

  • Feb 11 2019 7:14AM

लोकसभा चुनाव का बिगुल : भाजपा लोगों से जुड़े रहने के लिए लगातार कर रही जुगत

लोकसभा चुनाव का बिगुल : भाजपा लोगों से जुड़े रहने के लिए लगातार कर रही जुगत
पटना : लोकसभा चुनाव का बिगुल बजने के साथ ही भाजपा ने अपनी तैयारी वार-फूट स्तर पर शुरू कर दी है. इस बार इनकी सबसे बड़ी रणनीति, रोजाना किसी न किसी कार्यक्रम या गतिविधियों के जरिये आम लोगों के बीच बने रहना है. इनका निरंतर कोई न कोई कार्यक्रम या कैंपेन चल रहा है, जो सीधा पीपुल कनेक्ट के लिहाज से तैयार किया गया है. शक्ति केंद्रों की चल रही बैठक के जरिये भाजपा अपने कार्यकर्ताओं और चुनिंदा लोगों के बीच लगातार संपर्क साध रही है. 
 
इसे गति देने के लिए लगातार बड़े नेता भी इस कार्यक्रम में शिरकत कर रहे हैं. बिहार से बाहर होने वाले कार्यक्रमों में यहां से डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी, प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय समेत अन्य नेता भी लगातार शामिल होने के लिए जा रहे हैं. इसी तरह हाल में पूर्णिया के एक कार्यक्रम में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी आये थे. 
 
साथ ही भाजपा ने सभी वर्ग के लोगों से सीधा संवाद कर उनका विचार जानने के अलावा अपनी विचारधारा से उन्हें अवगत कराने के लिए 'मन की बात मोदी के साथ' नामक अभियान शुरू किया है, जो करीब 40 दिनों तक पूरे देश में चलेगा. इसके तहत पटना में गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने प्रबुद्ध नागरिकों के साथ विचार-विमर्श किया था. 
 
वह समस्तीपुर के दलसिंहसराय में भी शक्ति केंद्र की बैठक में शामिल होने गये. इसके बाद किसान सम्मेलन, ऑल इंडिया ओबीसी कॉन्फ्रेंस समेत अन्य कई कार्यक्रमों की फेहरिस्त है, जो उसके निरंतर पीपुल कनेक्ट का उदाहरण है. 
 
इन सभी कार्यक्रमों में किसी न किसी बड़े नेता को शामिल किया जा रहा है, ताकि आम लोगों का ध्यान खासतौर से आकर्षित किया जा सके या ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोगों को अपनी विचारधारा से रिझाने में कामयाब हो सके. 
 

Advertisement

Comments

Advertisement