डेविड एटनबरो को 2019 का इंदिरा गांधी शांति पुरस्कार
Advertisement

patna

  • Oct 12 2019 7:32AM
Advertisement

लोजपा ने मुख्यमंत्री व भाजपा से साधा संपर्क, प्रिंस के प्रचार में अपनी-अपनी टीम के साथ जुटे सांसद

लोजपा ने मुख्यमंत्री व भाजपा से साधा संपर्क, प्रिंस के प्रचार में अपनी-अपनी टीम के साथ जुटे सांसद
पटना : लोकसभा उपचुनाव में समस्तीपुर से एनडीए उम्मीदवार प्रिंसराज को जिताने को 'अपनों ' ने भी प्रचार शुरू कर दिया है. शुक्रवार को चुनाव प्रभारी बनाये गये पार्टी के तीनों सांसदों ने अपनी-अपनी टीम के साथ वहां डेरा डाल दिया.  
 
लोजपा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी जनसभा करने को संपर्क साधा है. भाजपा के प्रमुख नेताओं का दौरा पहले ही शुरू हो चुका है. लोजपा के स्टार प्रचारक व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान व पार्टी संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष व प्रदेश प्रभारी चिराग पासवान का कार्यक्रम भी एक- दो दिन में निर्धारित हो जायेगा. 
 
लोजपा सांसद रामचंद्र पासवान के निधन से खाली हुई समस्तीपुर लोकसभा सीट से दिवंगत सांसद के पुत्र एवं लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान के भतीजे प्रिंसराज उम्मीदवार हैं. चुनाव प्रबंधन में किसी भी स्तर पर कमी न रहे इसको लेकर चिराग पासवान ने चार अक्टूबर को जिम्मेदारी बांट दी थी. तीनों सांसद , महबूब अली केसर, वीणा देवी और चंदन सिंह को दो -दो विधान सभा क्षेत्र का चुनाव प्रभारी नियुक्त किया है.  
 
प्रचार में जनता आगे है, कार्यकर्ता पीछे हैं
 
साथ में ही वर्तमान व पूर्व एमएलए-एमएलसी को एक-एक विधानसभा में सह प्रभारी बनाया है. भाजपा नेता व कैबिनेट मंत्री नंद किशोर यादव और महेश्वर हजारी सहित भाजपा व जदयू के कई नेता पहले राउंड का प्रचार कर चुके हैं. लोजपा सांसद चंदन सिंह ने बताया कि पार्टी के अन्य सांसद  भी अपने-अपने क्षेत्र में डेरा डाल चुके हैं. 
 
हायाघाट विधानसभा क्षेत्र के सह प्रभारी पूर्व विधान पार्षद विनोद कुमार सिंह का कहना था कि प्रचार में जनता आगे है कार्यकर्ता पीछे है. प्रधान चुनाव कार्यालय प्रभारी जीवन सिंह ने  बताया कि सांसद, विधायक राजू तिवारी, राज कुमार साह, नूतन सिंह  क्षेत्र में है.  किसको कहां जाना है यह कार्यक्रम फाइनल किया जा चुका है. 
 
पशुपति भी मैदान में कूदे
 
दलित सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद पशुपति कुमार पारस सहित सभी सांसद-विधायक और पंचायत स्तर के पार्टी पदाधिकारी अपनी जिम्मेदारी निभा रहे हैं. एक से दो दिनों में मुख्यमंत्री,  लोजपा अध्यक्ष रामविलास और संसदीय दल के अध्यक्ष चिराग की सभाएं होंगी.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement