Advertisement

patna

  • Aug 19 2019 2:06PM
Advertisement

जगन्नाथ मिश्र के निधन पर बिहार की कई पार्टियों के नेताओं ने जताया शोक, ...पढ़ें किसने क्या कहा?

जगन्नाथ मिश्र के निधन पर बिहार की कई पार्टियों के नेताओं ने जताया शोक, ...पढ़ें किसने क्या कहा?

पटना : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ जगन्नाथ मिश्रा के निधन पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी समेत बिहार की विभिन्न राजनीतिक पार्टियों के नेताओं ने शोक जताया है. जेडीयू, बीजेपी, कांग्रेस, जेएपी, आरएसएलपी, आरजेडी समेत कई पार्टियों के नेताओं ने ट्वीट कर शोक जताया है. ...पढ़ें किसने क्या कहा?

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ जगन्नाथ मिश्रा के निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है. उन्होंने कहा है कि डॉ जगन्नाथ मिश्रा प्रख्यात राजनेता एवं शिक्षाविद थे. बिहार के साथ-साथ देश की राजनीति में उनका बहुमूल्य योगदान रहा है. उनके निधन से बिहार के साथ-साथ पूरे देश की राजनीतिक, सामाजिक एवं शिक्षा के क्षेत्र में अपूरणीय क्षति हुई है. मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की चिर-शांति तथा उनके परिजनों एवं प्रशंसकों को दु:ख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है.

बिहार के पूर्व सीएम डॉ जगन्नाथ मिश्र के निधन पर उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने गहरा दुख व्यक्त किया है. मोदी ने अपने शोक संदेश में डॉ जगन्नाथ मिश्र के निधन को बिहार और देश की राजनीति की अपूरणीय क्षति बताते हुए कहा है कि निकट भविष्य में इसकी भरपाई संंभव नहीं है. तीन बार बिहार के मुख्यमंत्री और केंद्र की सरकार में भी मंत्री पद का दायित्व निभा चुके डॉ मिश्र को भूला पाना बिहारवासियों के लिए संभव नहीं होगा. मोदी ने दिवंगत आत्मा की शांति और दुख की इस घड़ी में शुभचिंतकों, समर्थकों और परिजनों को धैर्य प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement