34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

‘शराब’ पर बिहार के विधायक का विवादित बयान, मांझी ने कही थी ये बात

पटना : बिहार की राजनीति में शराबबंदी का मुद्दा नया नहीं है. चुनाव होने के पहले ‘शराबबंदी’ पर बयानबाजी तेज हो गयी है. अब, शराबबंदी के मुद्दे पर जेडीयू के विधायक ने ही विवादित बयान दे डाला है. दरअसल, सीवान जिले के बड़हरिया विधानसभा सीट से जेडीयू विधायक श्याम बहादुर सिंह ने एकबार फिर विवादित […]

पटना : बिहार की राजनीति में शराबबंदी का मुद्दा नया नहीं है. चुनाव होने के पहले ‘शराबबंदी’ पर बयानबाजी तेज हो गयी है. अब, शराबबंदी के मुद्दे पर जेडीयू के विधायक ने ही विवादित बयान दे डाला है. दरअसल, सीवान जिले के बड़हरिया विधानसभा सीट से जेडीयू विधायक श्याम बहादुर सिंह ने एकबार फिर विवादित बयान दिया है. जेडीयू विधायक ने बिहार के पूर्व सीएम जीतनराम मांझी के बयान का समर्थन किया है. जीतनराम मांझी ने कहा था कि शराब को दवाई के रूप में सेवन करने पर बैन नहीं लगाना चाहिये.

https://t.co/bgJuGIaT36

‘सिस्टम के तहत शराब पीना सही’

अब, श्याम बहादुर सिंह ने ‘शराब’ को लेकर विवादित बयान दे डाला है. श्याम बहादुर सिंह ने कहा है कि शराब को सिस्टम और कल्चर के तहत पीना सही है. उन्होंने पूर्व सीएम जीतनराम मांझी के उस बयान का भी समर्थन किया है, जिसमें मांझी ने शराब को दवाई के रूप में सेवन करने की बात कहते हुए बैन नहीं लगाने की बात कही थी. बता दें जेडीयू विधायक श्याम बहादुर सिंह कभी हाथी पर सवार होने के लिए खबरों में रहते हैं तो कभी ठुमके लगाते दिखते हैं. कभी वो गाड़ी के ऊपर नाचना शुरू कर देते हैं.

‘शराब’ पर गरमाई सूबे की सियासत

दरअसल, बिहार की सियासत पिछले कुछ दिनों से ‘शराब’ के चारों तरफ घूम रही है. एक तरफ सीएम नीतीश कुमार बिहार मॉडल की तर्ज पर देशभर में शराबबंदी लागू करने की बात कह रहे हैं. दूसरी तरफ आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव शराबबंदी पर बिहार सरकार से सवाल कर रहे हैं. अब, सत्ताधारी जेडीयू के विधायक श्याम बहादुर सिंह ने ‘शराब’ पर विवादित बयान दे डाला है. जिस तरह से श्याम बहादुर सिंह ने शराब पर बयान दिया है उससे बिहार का सियासी पारी चढ़ने के ज्यादा आसार दिख रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें