36.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सोनिया की ”डिनर पार्टी” को JDU-BJP ने बताया भ्रष्टाचारियों और फ्लॉप नेताओं का जमावड़ा

पटना : भाजपा के खिलाफ विपक्षी दलों को गोलबंद करने को लेकर कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी द्वारा बुलायी डिनर पार्टी को लेकर भाजपा और जदयू के नेताओं ने भ्रष्टाचारियों और फ्लॉप नेताओं का जमावड़ा बताया है. भाजपा नेता व स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने कहा है कि डिनर के बहाने कांग्रेस भ्रष्टाचारियों का […]

पटना : भाजपा के खिलाफ विपक्षी दलों को गोलबंद करने को लेकर कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी द्वारा बुलायी डिनर पार्टी को लेकर भाजपा और जदयू के नेताओं ने भ्रष्टाचारियों और फ्लॉप नेताओं का जमावड़ा बताया है. भाजपा नेता व स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने कहा है कि डिनर के बहाने कांग्रेस भ्रष्टाचारियों का जमावड़ा लगा सत्ता का ख्वाब देख रही है. भोज के नाम पर 17 दलों को बुला सोनिया लोस चुनाव में भाजपा को घेरने की तैयारी कर रही है, लेकिन विकास की आंधी में ऐसे अप्रासंगिक हो चुके लोग कहीं नजर नहीं आयेंगे.

उन्होंने कहा कि जब-जब कांग्रेस इस तरह के भोज आयोजित करती है, तब-तब राज्य से सत्ता जाती है. संपन्न हुए तीनों राज्यों के चुनाव से भयभीत कांग्रेस धुर विरोधी से भी हाथ मिला कर 2019 में भाजपा को पटकनी देने का दिवास्वप्न देख रही है. डिनर पार्टी में पहुंचने वाले दलों एवं नेताओं से देश और राज्य की जनता वाकिफ है. सभी किसी न किसी घपले-घोटाले में लिप्त हैं. भ्रष्टाचारियों का यह मिलन जनहित के लिए नहीं बल्कि स्वहित के लिए है.

पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के डिनर में शामिल होने पर मंगल पांडेय ने कहा कि खुद डूब रहे राजद, कांग्रेस की डूबती नैया पर सवार होकर वैतरणी पार करने की फिराक में है. भ्रष्टाचार को दबाने के लिए राजद ने कुछ दिन पहले न्याय अधिकार यात्रा निकाला, लेकिन जनता ने कोई नोटिस नहीं लिया. अब भ्रष्टाचारियों की जमात में शामिल हो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विजय रथ को रोकने का प्रयास कर रहा है, जो कभी सफल होनेवाला नहीं है.

जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा है कि कांग्रेस नेता सोनिया गांधी के साथ डिनर पार्टी में शामिल होने का लाभ तेजस्वी प्रसाद यादव को नहीं मिलेगा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और तेजस्वी दोनो फ्लॉप नेता हैं. सच तो यह है कि वह डिनर पार्टी फ्लॉप नेताओं के जमावड़ा के लिए बुलायी गयी है. तेजस्वी ऐसे लोगों के साथ चाहे लंच करें या डिनर कोई फर्क नहीं पड़नेवाला.

जदयू प्रवक्ता ने कहा कि एक समय था जब राहुल गांधी राजद नेता लालू प्रसाद को मिलने तक का समय तक नहीं देते थे. राहुल गांधी ने लोकसभा में ऑर्डिनेंस बिल को फाड़ दिया था. राहुल गांधी उस समय लालू प्रसाद के साथ मंच शेयर नहीं करते थे. कांग्रेस पार्टी एक समय राजद लालू प्रसाद को स्वच्छ छवि के नेता नहीं मानते थे. इस बार सभी फ्लॉप नेताओं की डिनर पार्टी हो रही है. इसका आयोजन राहुल गांधी की माता सोनिया गांधी दे रही हैं. जाहिर सी बात है अब उनके बेटे से कुछ हो नहीं पाया तो वह अपना दिमाग लगा रही हैं. इसी कड़ी में देश के सभी फ्लॉप नेताओं को बुलाकर मीटिंग कर रही हैं और खाना खिला रही है. फ्लॉप नेता तो आईडिया भी फ्लॉप ही देंगे. डिनर पार्टी का स्वाद पूरी तरह से फीका है. ना तो इसमें मिर्च मसाला है और नहीं व्यंजन का जायका है.

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भ्रष्टाचार का साथ कभी नहीं दिया है. यही बात लगातार राजद के नेताओं को खटकी है. कुर्सी से प्यार तो लालू परिवार को रहा है. भले बड़ी पार्टी बना ली. हर पद पर परिवार का सदस्य है. जगदानंद सिंह, अब्दुल बारी सिद्दीकी, रघुवंश प्रसाद सिंह जैसे सरीखे नेता आरजेडी में हैं. उन्हें कोई पोस्ट नहीं दिया जायेगा. यदि सांसद, विधायक, एमएलसी बनाना हो तो लालू परिवार के लोग ही पहले बनेंगे. दूसरे बने भी तो वह धन पशु होने चाहिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें