29 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : राजधानी की सड़कों पर बंद समर्थक कार्यकर्ताओं ने खूब मचाया उत्पात, वाहनों में की तोड़फोड़, आमलोगों को पीटा

पटना : कांग्रेस के भारत बंद में शामिल विपक्षी दलों के कार्यकर्ताओं ने राजधानी की सड़कों पर खुलेआम उत्पात मचाया. बंद समर्थकों ने सड़क पर आने-जानेवाले आम लोगों के साथ कहीं मारपीट की, तो कहीं उनकी गाड़ियों का पीछा कर उन्हें दौड़ाया. कार्यकर्ताओं ने आमलोगों की गाड़ियों को भी नुकसान पहुंचाया. पेट्रोल-डीजल की कीमतों में […]

पटना : कांग्रेस के भारत बंद में शामिल विपक्षी दलों के कार्यकर्ताओं ने राजधानी की सड़कों पर खुलेआम उत्पात मचाया. बंद समर्थकों ने सड़क पर आने-जानेवाले आम लोगों के साथ कहीं मारपीट की, तो कहीं उनकी गाड़ियों का पीछा कर उन्हें दौड़ाया. कार्यकर्ताओं ने आमलोगों की गाड़ियों को भी नुकसान पहुंचाया.

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी के खिलाफ किये जा भारत बंद को लेकर विपक्षी दलों के बंद समर्थकों ने राजधानी की सड़कों पर खुलेआम उत्पात मचाया. आमलोगों की गाड़ियों को तोड़फोड़ करते हुए न सिर्फ नुकसान पहुंचाया, आमलोगों के साथ मारपीट भी की गयी. तस्वीरें बताती हैं कि राजधानी की सड़कों पर किस तरह आम लोगों को निशाना बनाया गया. पैदल जा रहे युवक की भी पिटाई की गयी. उग्र बंद समर्थकों को नियंत्रित करने के लिए पुलिस भी मौके पर नजर नहीं आयी. राजधानी की सड़कों पर जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं का आतंक खूब रहा. कई निजी वाहनों को उन्होंने क्षत्रिग्रस्त कर दिया.

राजद नेता ने उत्पात को बताया गलत

वहीं, विपक्षी दलों में शामिल राजद नेता शक्ति यादव ने मीडिया से बातचीत में बताया कि बंद समर्थकों का पक्ष लिया है. उन्होंने कहा है कि बंद समर्थक शांतिपूर्ण तरीके से प्रदर्शन कर रहे हैं. बंद में शामिल दलों के कार्यकर्ताओं के बीच में सत्ताधारी दलों के कार्यकर्ता घुस कर बदनाम करने के लिए उत्पात मचाया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें