36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इंडियन ऑयल की पाइपलाइन में लीकेज, डीजल लूटने लगी होड़

पटना : नमामि गंगे प्रोजेक्ट का खामियाजा इंडियन ऑयल को उठाना पड़ रहा है. एक तरफ एलएंडटी कंपनी नमामि गंगे प्रोजेक्ट के तहत सीवरेज का काम कर रही है. दूसरी तरफ इंडियन ऑयल को बड़ा नुकसान हो गया. मंगलवार को बिहार की राजधानी पटना के फुलवारी शरीफ के सिपारा इंडियन ऑयल डिपो के नजदीक सत्तर […]

पटना : नमामि गंगे प्रोजेक्ट का खामियाजा इंडियन ऑयल को उठाना पड़ रहा है. एक तरफ एलएंडटी कंपनी नमामि गंगे प्रोजेक्ट के तहत सीवरेज का काम कर रही है. दूसरी तरफ इंडियन ऑयल को बड़ा नुकसान हो गया. मंगलवार को बिहार की राजधानी पटना के फुलवारी शरीफ के सिपारा इंडियन ऑयल डिपो के नजदीक सत्तर फीट रोड के बगल से गुजर रहे तेल पाइपलाइन में छेद हो गया. जिस कारण डीजल की धार फूट पड़ी और देखते ही देखते डीजल लूटने वालों की भीड़ लग गयी.

दो घंटे तक रही डीजल लूटने की होड़
इंडियन ऑयल के पाइपलाइन में छेद की खबर मिलते ही डीजल लूटने वालों की होड़ लग गयी. करीब दो घंटे तक डीजल लूटने का सिलसिला चला. पाइपलाइन में लीकेज से इंडियन ऑयल के लाखों के नुकसान की खबर है. हालांकि, डीजल बर्बादी का आंकलन करने में आईओसी के अधिकारी जुटे हैं. वहीं, पाइपलाइन में छेद होने के बाद अलार्म से अधिकारियों में हड़कंप मच गया. बेऊर थाना पुलिस के साथ इंडियन ऑयल अधिकारी मौके पर पहुंचे गये.
बिना सूचना के काम कराने का आरोप

काफी कोशिश के बाद कंपनी की टेक्निकल सेल की टीम ने पाइपलाइन में छेद ढूंढ़ निकाला और मरम्मत शुरू की. इंडियन ऑयल सिपारा के स्टेशन मैनेजर अभय किशोर ने बताया कि सुबह 5.35 बजे पाइप लाइन मरम्मत शुरू की गयी. लीकेज का काम कराने वाले इंडियन ऑयल की टीम ने बताया कि पाइपलाइन के नजदीक खुदाई से पहले सूचना नहीं दी गयी थी. बिना सूचना के ही रात में काम कराया जा रहा था, इसको लेकर मामला दर्ज कराया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें