31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अवैध बालू खनन में 21 मजदूर गिरफ्तार और एक नाव जब्त

मनेर : रविवार को जिला खनन पदाधिकारी और एनजीटी के निर्देश पर जिला सहायक निदेशक सुरेंद्र प्रसाद सिन्हा के नेतृत्व में मनेर के रामपुर दियारा स्थित सोन नदी में अवैध बालू खनन के खिलाफ अभियान चलाकर छापेमारी की गयी. छापेमारी के दौरान खनन विभाग के पदाधिकारियों और कर्मियों ने अवैध तरीके से लाल बालू का […]

मनेर : रविवार को जिला खनन पदाधिकारी और एनजीटी के निर्देश पर जिला सहायक निदेशक सुरेंद्र प्रसाद सिन्हा के नेतृत्व में मनेर के रामपुर दियारा स्थित सोन नदी में अवैध बालू खनन के खिलाफ अभियान चलाकर छापेमारी की गयी.
छापेमारी के दौरान खनन विभाग के पदाधिकारियों और कर्मियों ने अवैध तरीके से लाल बालू का नदी से खनन करते हुए वैशाली विदुपुर के शिव शंकर महतो, कामेश्वर महतो, राजदेव राय, अशोक महतो, चंदन कुमार, सुरेश महतो, कपिल पटेल, महनार, वैशाली के राम उदय, ललित महतो, सुरेश महतो, अनिल महतो, शत्रुघ्न राय व वकील महतो समेत 21 नाविकों और मजदूरों को गिरफ्तार कर मनेर पुलिस को सपुर्द कर दिया. वहीं, 800 फुट लाल बालू के साथ एक नाव को जब्त कर लिया.
इस मामले में खनन विभाग के अफसर नवीन कुमार सिन्हा ने मनेर थाने में लिखित शिकायत कर मामला दर्ज कराया है. इस संबंध में खनन विभाग के अफसर ने बताया कि पदाधिकारियों और एनजीटी के निर्देश पर छापेमारी की गयी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें