28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

LJP प्रमुख के घर में सियासी जंग! दामाद ने कहा- RJD टिकट देगी तो रामविलास के खिलाफ मैं या मेरी पत्नी चुनाव में खड़े होंगे

पटना : केंद्रीय मंत्री और लोकजनशक्ति पार्टी के मुखिया रामविलास पासवान के घर में ही अब सियासी जंग होनेवाली है. रामविलास पासवान के खिलाफ अब उनके परिजन ही चुनाव मैदान में खड़े हो सकते हैं. पिछले चुनाव से ही रामविलास पासवान के खिलाफ होकर राजद में शामिल हुए उनके दामाद अनिल साधु ने कहा है […]

पटना : केंद्रीय मंत्री और लोकजनशक्ति पार्टी के मुखिया रामविलास पासवान के घर में ही अब सियासी जंग होनेवाली है. रामविलास पासवान के खिलाफ अब उनके परिजन ही चुनाव मैदान में खड़े हो सकते हैं. पिछले चुनाव से ही रामविलास पासवान के खिलाफ होकर राजद में शामिल हुए उनके दामाद अनिल साधु ने कहा है कि यदि राजद मुझे और मेरी पत्नी को टिकट देती है, तो हम निश्चित रूप से रामविलास पासवान के खिलाफ लड़ेंगे.

जानकारी के मुताबिक, केंद्रीय मंत्री और लोकजनशक्ति पार्टी के मुखिया रामविलास पासवान के घर में ही अब सियासी जंग होनेवाली है. रामविलास पासवान के खिलाफ उनके दामाद या बेटी ही अब चुनाव मैदान में खड़े हो सकते हैं. पिछले चुनाव से ही रामविलास पासवान के खिलाफ होकर राजद में शामिल हुए उनके दामाद अनिल साधु ने कहा है कि यदि राजद मुझे और मेरी पत्नी को टिकट देती है, तो हम निश्चित रूप से रामविलास पासवान के खिलाफ लड़ेंगे. साथ ही कहा है कि उन्होंने ना केवल मुझे अपमानित किया है, बल्कि एससी-एसटी का भी अपमान किया है. दलित उनके बंधुआ मजदूर नहीं हैं.

रामविलास पासवान को घेरने में जुटे उनके दामाद

पत्नी के साथ मिलकर रामविलास पासवान को घेरने में अनिल साधु पूरी तरह से जुट गये हैं. उन्होंने कहा है कि उनकी पत्नी और रामविलास पासवान की बेटी आशा पासवान हाजीपुर से उनके खिलाफ चुनाव लड़ सकती हैं. लोकजनशक्ति पार्टी के मुखिया के खिलाफ हम पति-पत्नी पूरी तरह से लोहा लेने के लिए तैयार हैं. साथ ही कहा कि मेरी पत्नी भी अपने पिता से नाराज हैं.

कौन हैं अनिल साधु

लोकजनशक्ति पार्टी के मुखिया रामविलास पासवान ने दो शादियां की हैं. रामविलास पासवान ने वर्ष 1960 में पहली शादी राजकुमारी देवी से की थी, जिनसे दो बेटियां हैं. वहीं, दूसरी शादी पंजाब की रहनेवाली रीना से वर्ष 1982 में की थी. उनसे एक बेटा और एक बेटी है. बेटा चिराग पासवान जमुई से सांसद हैं.

रामविलास पासवान को कहा था- पुत्र मोह में हो गये हैं ‘धृतराष्ट्र’

पिछले चुनाव में टिकट नहीं मिलने से अनिल साधु केंद्रीय मंत्री व ससुर रामविलास पासवान से नाराज हो गये थे. उन्होंने यहां तक कहा था कि पुत्र मोह में ‘धृतराष्ट्र’ हो गये हैं. अनिल ने तब कहा था कि उन्हें अपने बेटे चिराग के अलावा कोई नहीं दिखता.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें