patna

  • Dec 7 2019 3:46PM
Advertisement

हैदराबाद एनकाउंटर : बिहार के पूर्व एसपी ने मुंबई में किया 'गंगास्नान', सूबे के जवान ने मुंडवायी मूंछे

हैदराबाद एनकाउंटर : बिहार के पूर्व एसपी ने मुंबई में किया 'गंगास्नान', सूबे के जवान ने मुंडवायी मूंछे

पटना : हैदराबाद में महिला पशु चिकित्सक के चारो आरोपितों को एनकाउंटर में ढेर किये जाने को लेकर एक ओर जहां बिहार के कई जिलों में एसपी रहे शिवदीप लांडे ने जहां मुंबई में 'गंगास्नान' किया, वहीं बिहार के भोजपुर जिले के ट्रैफिक में तैनात जवान ने अपनी मूंछें मुंडवा कर सोशल मीडिया पर खुशी जतायी.

जानकारी के मुताबिक, पटना, अररिया, पूर्णिया और मुंगेर जिले में अपनी कार्यशैली के कारण 'दबंग', 'सिंघम', 'रॉबिन हुड' जैसे उपनामों से मशहूर बिहार कैडर के 2006 बैच के आईपीएस शिवदीप लांडे वर्तमान में मुंबई पुलिस के नारकोटिक्स विभाग में डीसीपी के पद पर तैनात हैं. हैदराबाद में महिला पशु चिकित्सक के साथ गैंगरेप के बाद जला देने की घटना के एक दिन बाद प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने फेसबुक पर पोस्ट 30 नवंबर लिखा कि 'कल प्रातः हैदराबाद पीड़िता का पूरा प्रकरण मालूम चला और तब से मन बहुत विचलित है. ऐसे मानसिक रूप से विकृत जानवरों को 'गंगास्नान' करा मुक्त करना ही मेरे इलाज का तरीका रहा है और सर्वदा रहेगा.' इसके बाद छह दिसंबर को महिला पशु चिकित्सकों के चारो आरोपितों को एनकाउंटर में ढेर किये जाने के बाद उन्होंने मात्र एक शब्द में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- 'गंगास्नान'.

वहीं, बिहार के भोजपुर जिले के ट्रैफिक में तैनात वैशाली जिला निवासी जवान ने शिवजी कुमार ने फेसबुक पर अपनी मूंछे मुंड़वा लिये जाने की तस्वीर पोस्ट की है. यह प्रतिक्रिया हैदराबाद में महिला पशु चिकित्सक के चारो आरोपितों को एनकाउंटर में ढेर किये जाने के बाद आयी है. हालांकि, उन्होंने पोस्ट कर बताया है कि आरोपितों को ऑन द स्पॉट एनकाउंटर किये जाने की खुशी में अपनी मूंछे मुंडवायी है.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement