Advertisement

patna

  • Jul 16 2019 1:51PM
Advertisement

'सुपर 30' के प्रमोशन के लिए पटना पहंचे रितिक रोशन, एयरपोर्ट पर फैंस का हुजूम

'सुपर 30' के प्रमोशन के लिए पटना पहंचे रितिक रोशन, एयरपोर्ट पर फैंस का हुजूम
पटनाः शुक्रवार को रिलीज हुई रितिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' धमाल मचा रही है. बिहार के गणितज्ञ आनंद कुमार की जीवन पर आधारित फिल्म सुपर-30  को पूरे राज्य में टैक्स फ्री कर दिया गया है. फिल्म के टैक्स फ्री होने के बारे में सूचना बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने दी.
 
इसके बाद खुद आनंद कुमार ने ट्विटर पर लिखा, 'सुपर 30 को टैक्‍स फ्री करने के लिए सीएम नीतीश कुमार जी और उप मुख्यमंत्री सीएम सुशील कुमार मोदी जी को धन्‍यवाद. इससे ज्‍यादा से ज्‍यादा लोगों को फिल्‍म देखने में मदद मिलेगी.' आनंद कुमार के ही ट्वीट पर रितिक ने लिखा, 'यह अद्भुत है आनंद सर. इसके लिए सीएम नीतीश कुमार और डेप्‍युटी सीएम सुशील कुमार मोदी को धन्‍यवाद.' 

 
मंगलवार को रितिक रोशन खुद इस फिल्म के प्रमोशन के लिए पटना पहुंचे. इस फिल्म में  रितिक आनंद कुमार की भूमिका निभाई है. रितिक रोशन के आने की खबर पर बड़ी संख्या में फैंस एयरपोर्ट पर पहुंचे. रितिक ने भी फैंस को निराश नहीं किया, उन्होंने हाथ हिलाकर सभी का अभिवादन किया और एयरपोर्ट से बाहर निकले.
 
यह पहला मौका है जब रितिक रोशन अपनी किसी फिल्म के प्रमोशन के लिए पटना पहुंचे हैं. भले ही यह पूरी फिल्म पटना शहर से जुड़ी हुई हो लेकिन इसकी शूटिंग वाराणसी और मुंबई में हुई. बताया जा रहा है कि रितिक आनंद कुमार से मिलने सुपर 30 संस्थान जाएंगे.
वहां वो छात्रों से संवाद भी करेंगे. सुपर 30' 12 जुलाई को अपनी रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है और अब तक लगभग 50 करोड़ रुपये का कारोबार भी कर चुकी है.
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement