patna

  • Jan 18 2020 8:47PM
Advertisement

हिंदुस्तान कोकाकोला कंपनी के मैनेजर पर महिला ने लगाया छेड़खानी का आरोप, प्राथमिकी दर्ज

हिंदुस्तान कोकाकोला कंपनी के मैनेजर पर महिला ने लगाया छेड़खानी का आरोप, प्राथमिकी दर्ज

पटना : बिहार की राजधानी पटना के पाटलिपुत्रा इंडस्ट्रियल एरिया में मौजूद हिंदुस्तान कोकाकोला प्राइवेट लिमिटेड के मैनेजर पर महिला ने छेड़खानी का आरोप लगाया है. महिला के आवेदन पर पाटलिपुत्रा थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. महिला दीघा इलाके की रहने वाली है. महिला का कहना है कि उसके पति 20 साल से कंपनी में काम करते थे. कंपनी ने अचानक उसे निकाल दिया. इसी संबंध में महिला कंपनी के मैनेजर से बात करने गयी थी.

आरोप है कि इस दौरान मैनेजर ने महिला के साथ छेड़खानी किया है. मारपीट और अभद्रता का भी आरोप लगाया गया है. इंटक के सदस्यों का कहना है कि गिरफ्तारी नहीं हुई तो चार दिन बाद उग्र आंदोलन किया जायेगा. इंडस्ट्रियल मजदूर कांग्रेस (इंटक) के लोगों ने इस घटना को लेकर कंपनी के सामने धरना दिया. दरअसल कंपनी ने पिछले दिनों कुछ मजदूरों को निकाल दिया था. इसी को लेकर इंटक धरना दे रहा है. इसी दौरान मैनेजर से बात करने गयी महिला के साथ छेड़खानी की गयी है.

धरना में बिहार प्रदेश आइटीआइ एसोसिएशन ऑफ इंडिया के प्रदेश अध्यक्ष त्रिभुवन प्रसाद यादव भी शामिल हुए. इंटक ने पाटलिपुत्रा पुलिस को फोन करके बुलाया. मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई करने के आश्वासन पर सबको लेकर थाने आयी. थाने पहुंचकर महिला ने आवेदन दिया. थानेदार का कहना है कि केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.
 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement