36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गुजरात में सुरक्षा बढ़ी, बिहारी मजदूरों का पलायन जारी, पीएम मोदी ने कहा, कांग्रेस का काम बांटो और राज करो

अहमदाबाद : गुजरात में हिंदी भाषी लोगों पर हुए हमलों के बाद वहां सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गयी है, इसके बावजूद बिहार और उत्तर प्रदेश के मजदूरों के मन में समाया हुआ डर कम नहीं हो रहा है. वे लोग ट्रेनों और बसों के जरिये गुजरात से जा रहे हैं. गाड़ियां खचाखच भरी हुई हैं. […]

अहमदाबाद : गुजरात में हिंदी भाषी लोगों पर हुए हमलों के बाद वहां सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गयी है, इसके बावजूद बिहार और उत्तर प्रदेश के मजदूरों के मन में समाया हुआ डर कम नहीं हो रहा है. वे लोग ट्रेनों और बसों के जरिये गुजरात से जा रहे हैं. गाड़ियां खचाखच भरी हुई हैं. ऐसी भी खबरें हैं कि भीड़ के चलते कई जगह पर बसों का किराया बढ़ा दिया गया है.
गुजरात के कई हिस्सों में हमलों के बाद राज्य से हिंदी भाषी प्रवासियों का पलायन जारी है. इस मामले पर सत्तारूढ़ भाजपा और विपक्षी कांग्रेस एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रही हैं. पुलिस ने प्रवासी मजदूरों के रहनेवाले औद्योगिक इलाकों के आसपास गश्त बढ़ा दी है.
कांग्रेस का काम बांटो और राज करो : मोदी
नयी दिल्ली. गुजरात में उत्तर भारतीयों पर हो रहे हमले पर पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. मोदी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का मंत्र ‘बांटो और राज करो’ है, जबकि भाजपा का मंत्र ‘सबका साथ, सबका विकास’ है. किसी का नाम लिए बिना कहा कि पांच राज्यों में चुनाव होने वाले हैं तो ऐसी चीजों को बढ़ावा दिया जा रहा है. कहा कि हम सुख बांटने वाले हैं, वे समाज बांटने वाले हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें