26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गिरिराज को नड्डा की नसीहत गठबंधन धर्म का करें पालन

पटना : हाल के दिनों में बिहार में हुई मूसलधार बारिश से खासकर पटना शहर पूरी तरह जलमग्न हो गया था. इसके बाद भाजपा के फायरब्रांड नेता और केंद्रीय पशुपालन मंत्री गिरिराज सिंह ने राज्य सरकार और प्रशासन पर लगातार जोरदार हमला बोला था. इसके बाद जदयू के भी कई नेताओं ने उनके खिलाफ मोर्चा […]

पटना : हाल के दिनों में बिहार में हुई मूसलधार बारिश से खासकर पटना शहर पूरी तरह जलमग्न हो गया था. इसके बाद भाजपा के फायरब्रांड नेता और केंद्रीय पशुपालन मंत्री गिरिराज सिंह ने राज्य सरकार और प्रशासन पर लगातार जोरदार हमला बोला था. इसके बाद जदयू के भी कई नेताओं ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया था. इससे दोनों दलों के बीच लगातार तल्खी बढ़ती नजर आ रही थी. इस पर ब्रेक लगाते हुए भाजपा के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सख्त नसीहत दी है.
कहा है कि वह इस तरह की बयानबाजी से बाज आएं और कोई भी बयान देने से पहले गठबंधन धर्म का पालन करें. इस बात का खासतौर से ध्यान रखें कि ऐसी कोई बात नहीं बोलें, जिससे गठबंधन पर असर पड़े और सहयोगी दल की भावना आहत हो. पार्टी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, केंद्रीय मंत्री को यह नसीहत एक-दो दिन पहले नयी दिल्ली में हुई पार्टी की बैठक में दी गयी थी. इसके बाद से केंद्रीय मंत्री ने किसी तरह का कोई ट्वीट या बयान नहीं जारी किया है.
गौरतलब है कि गिरिराज सिंह ने पटना में जलजमाव को सीएम नीतीश कुमार की सरकार की नाकामी बताया था. साथ ही अपने संसदीय क्षेत्र बेगूसराय के साथ उचित व्यवहार नहीं करने की बात कही थी. इधर, जदयू प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने भी पलटवार करते हुए कहा है कि हम गिरिराज सिंह के बयानों को महत्व नहीं देते हैं. उनके बयानों पर बात नहीं होनी चाहिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें