36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव के बाउंसरों ने फोटाेग्राफर को पीटा

पटना : एयरपोर्ट थाने के वेटनरी कॉलेज ग्रांउड स्थित 161 नंबर बूथ के पास राजद प्रमुख लालू प्रसाद के बड़े बेटे व पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव के बाउंसरों ने रविवार को एक मैग्जीन के फोटाेग्राफर रंजन राही की जमकर पिटाई कर दी. रंजन राही को चोटें आयी हैं और उनका इलाज अस्पताल में किया […]

पटना : एयरपोर्ट थाने के वेटनरी कॉलेज ग्रांउड स्थित 161 नंबर बूथ के पास राजद प्रमुख लालू प्रसाद के बड़े बेटे व पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव के बाउंसरों ने रविवार को एक मैग्जीन के फोटाेग्राफर रंजन राही की जमकर पिटाई कर दी. रंजन राही को चोटें आयी हैं और उनका इलाज अस्पताल में किया जा रहा है.

रंजन राही ने एयरपोर्ट थाने में जान लेने की नीयत से गाड़ी चढ़ाने व मारपीट करने का आरोप लगाते हुए लिखित शिकायत दी है. दूसरी ओर रंजन राही के खिलाफ तेजप्रताप यादव ने भी एयरपोर्ट थाने में लिखित शिकायत की है, जिसमें उन्होंने जानकारी दी है कि जब वह मतदान कर लौट रहे थे तो मीडियाकर्मियों ने हमला कर दिया.
रंजन नाम के फोटोग्राफर ने गाड़ी का शीशा तोड़ दिया. साथ ही चालक शिवशक्ति की आंख में भी चोट आयी है. तेजप्रताप ने रंजन राही को गिरफ्तार करने की मांग पुलिस से की है. एयरपोर्ट थानाध्यक्ष केशव कुमार ने बताया कि दोनों ओर से लिखित शिकायों मिली हैं. मामला दर्ज कर आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जा रही है.
वोट देकर निकल रहे थे तेजप्रताप तो हुई घटना
तेजप्रताप यादव अपना वोट देकर बूथ से निकले और गाड़ी में बैठ गये. इस दौरान मीडियाकर्मियों में उनका बयान लेने के लिए आपाधापी हो गयी. इसी दौरान एक फोटाेग्राफर गिर गया और उनकी गाड़ी का आगे का शीशा फूट गया. इसके बाद ही मामला बढ़ गया और मारपीट की घटना हो गयी.
चुनाव आयोग ने डीएम से मांगी रिपोर्ट
मामले को चुनाव आयोग ने भी गंभीरता से लिया है. मुख्य निर्वाचन अधिकारी एचएन श्रीनिवास के मुताबिक पूरी घटनाक्रम की जानकारी डीएम कुमार रवि से मांगी है. रिपोर्ट के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जायेगी. नालंदा के राजगीर में बीडीओ की गाड़ी पर हुए हमले और इवीएम तोड़ने के मामले में भी आयोग ने दोषियों को तत्काल चिह्नित कर उनके विरुद्ध एफआइआर कर आगे की कड़ी कानूनी कार्रवाई का आदेश दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें