27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मीडिया कर्मी को तेज प्रताप के बाउंसरों के पीटने के मामले पर चुनाव आयोग ने लिया संज्ञान, तेज प्रताप ने भी दर्ज करायी शिकायत

पटना : लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के लिए हो रही वोटिंग के बीच आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव के बाउंसरों द्वारा मीडियाकर्मियों से मारपीट का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. घटना के बाद तेज प्रताप यादव ने जान से मारने की कोशिश करने की शिकायत दर्ज करायी […]

पटना : लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के लिए हो रही वोटिंग के बीच आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव के बाउंसरों द्वारा मीडियाकर्मियों से मारपीट का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. घटना के बाद तेज प्रताप यादव ने जान से मारने की कोशिश करने की शिकायत दर्ज करायी है. वहीं, चुनाव आयोग ने घटना पर संज्ञान लेते हुए जिलाधिकारी से रिपोर्ट मांगी है. साथ ही कहा है कि रिपोर्ट मिलने के बाद समुचित कार्रवाई की जायेगी.

जानकारी के मुताबिक, लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के लिए हो रही वोटिंग के बीच आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव रविवार को वेटनरी कॉलेज स्थित बूथ पर वोटिंग करने पहुंचे थे. इस बीच मीडियाकर्मी उनसे सवाल पूछना चाह रहे थे. वह तेजी से गाड़ी में बैठ गये. गाड़ी में बैठते ही चालक ने गाड़ी चला दी. अचानक गाड़ी चलाने से तेजप्रताप की गाड़ी के नीचे एक मीडिया कर्मी का पैर आ गया. घटना का विरोध जताये जाने पर तेज प्रताप यादव के बाउंसरों ने मीडियाकर्मी पर ही हमला कर दिया और जमकर पिटाई कर दी.

घटना के बाद किया ट्वीट, थाने में की शिकायत

घटना के बाद तेज प्रताप यादव ने ट्वीट कर कहा है कि, ‘आज मतदान करने के बाद जब मतदान केंद्र से बाहर आ रहा था, उस वक्त मेरे ऊपर जानलेवा हमला किया गया, जिसमें मेरी गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गयी और हमारे ड्राइवर और सुरक्षाकर्मियों को गंभीर चोटें आयी हैं.’ वहीं, तेज प्रताप ने जान से मारने की कोशिश का आरोप लगाते हुए हवाई अड्डा थाने में शिकायत दर्ज करायी है.

चुनाव आयोग ने लिया संज्ञान

तेज प्रताप के बाउंसरों द्वारा मीडियाकर्मी को पीटने के मामले पर संज्ञान लेते हुए चुनाव आयोग ने पटना के जिलाधिकारी से रिपोर्ट मांगी है. साथ ही कहा है कि रिपोर्ट मिलने के बाद समुचित कार्रवाई की जायेगी.

क्यों गुस्सा हो गये थे तेज प्रताप यादव?

दरअसल, तेज प्रताप यादव से मीडियाकर्मी सवाल पूछना चाहते थे कि आरजेडी के लिए वह प्रचार करते रहे हैं. पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहीं बड़ी बहन मीसा भारती के लिए भी उन्होंने प्रचार किया. वहीं, कांग्रेस-आरजेडी की संयुक्त सभा में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मौजूदगी में उन्हें बोलने नहीं दिया गया था, इस सवाल पर वह खफा हो गये थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें