Advertisement

patna

  • Nov 16 2019 11:33AM
Advertisement

मंगेतर की अश्लील तस्वीर सोशल मीडिया पर डालना पड़ा महंगा, पहले शादी टूटी, फिर...

मंगेतर की अश्लील तस्वीर सोशल मीडिया पर डालना पड़ा महंगा, पहले शादी टूटी, फिर...

मसौढ़ी : विवाह के पवित्र बंधन में बंधने के पूर्व एक युवक द्वारा अपनी मंगेतर की अश्लील तस्वीरें सोशल मीडिया पर डालना महंगा पड़ गया. युवक की पहले शादी टूटी. वहीं, दूसरी ओर उसकी मंगेतर द्वारा दर्ज करायी गयी प्राथमिकी के आलोक में युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. 

जानकारी के अनुसार, मसौढ़ी थाने के एक गांव की युवती की शादी बीती फरवरी में गौरीचक के कंडाप निवासी भूषण सिंह के पुत्र सोनू कुमार के साथ तय हुई थी. बीती 30 मई को गौरीचक बाजार स्थित एक मंदिर में रिंग सेरेमनी की रस्म अदा की गयी. बताया जाता है कि दोनों की शादी अगले माह होनेवाली थी. सोनू एक निजी कुरियर कंपनी में कार्यरत है.

इधर, रिंग सेरेमनी के बाद युवक अपनी मंगेतर से फोन पर बातचीत करने लगा. आरोप है कि इसी दौरान बीते चार सितंबर को युवक ने मंगेतर को मिलने के लिए मसौढ़ी स्थित रेलवे गुमटी के पास बुलाया. तय कार्यक्रम के मुताबिक मंगेतर रेलवे गुमटी के पास आ गयी. वहां उक्त युवक के साथ उसके तीन अन्य दोस्त भी मौजूद थे. बाद में सभी ने पास स्थित एक होटल में नाश्ता किया. युवती का आरोप है कि इसी दौरान पेय में युवक ने कुछ नशीला पदार्थ मिला दिया, जिससे वह बेहोश हो गयी. होश आने के बाद उसने खुद को एक कमरे में पाया.

युवती ने आरोप लगाया कि इस दौरान युवक ने उसकी कुछ अश्लील तस्वीरें ले ली और वीडियो भी बना लिये. इधर, बीते बुधवार को युवक सोनू कुमार ने मंगेतर की ली गयी कुछ अश्लील तस्वीरें और वीडियो को फेसबुक पर डाल दिया. सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल होने लगी. तस्वीर देखते ही युवती और उसके परिजनों के होश उड़ गये.

युवती के परिजनों ने सोनू से इस संबंध में पूछा, तो उसने गलती स्वीकार करते हुए तस्वीर को डिलीट कर दिया. लेकिन, इस दौरान उसकी युवती के परिजनों के साथ बहस हो गयी. बाद में युवती के परिजनों ने शादी को तोड़ते हुए उक्त युवती द्वारा मसौढ़ी थाने में सोनू कुमार और उसके तीन अन्य दोस्तों के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement