Advertisement

patna

  • Aug 18 2019 5:38PM
Advertisement

शत्रुघ्न सिन्हा का ट्वीट, पीएम मोदी के भाषण की तारीफ करते हुए लिखा...

शत्रुघ्न सिन्हा का ट्वीट, पीएम मोदी के भाषण की तारीफ करते हुए लिखा...
FILE PIC

नयी दिल्ली : कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 15 अगस्त के दिन दिये गये भाषण की जमकर तारीफ की है. शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी के भाषण को साहसिक और विचारोत्तेजक बताया है. गौर हो कि लोकसभा चुनाव से पहले तक शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी की नीति की जमकर आलोचना करते हुए नोटबंदी, जीएसटी और ऑपरेशन बालाकोट जैसे मुद्दों पर एनडीए सरकार को जमकर घेरा था. फिर भाजपा को छोड़ कर कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गये थे. कांग्रेस के टिकट पर उन्होंने पटना साहिब सीट से भाजपा के उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद के खिलाफ चुनाव लड़ा था. हालांकि, शत्रुघ्न सिन्हा को हार का सामना करना पड़ा.


शत्रुघ्न सिन्हा के पीएम मोदी के भाषण को लेकर किये गये नये ट्वीट के बाद सियासी गलियारों में चर्चा गर्म है. उन्होंने लिखा, क्यों मैं साफगोई के लिए जाना जाता हूं और मानता हूं कि आदरणीय प्रधानमंत्री आपका स्वतंत्रता दिवस के दिन दिया हुआ भाषण बहुत साहसिक, अच्छे से रिसर्च किया हुआ और विचारोत्तेजक था. शत्रुघ्न सिन्हा ने तीनों सेना के प्रमुख के तौर पर चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ की घोषणा किये जाने को लेकर भी पीएम मोदी की तारीफ की है. उन्होंने कहा कि इस कदम से बदलाव आयेगा.

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि पीएम मोदी ने जिन मुद्दों को उठाया है अब उनपर प्लानिंग और रोडमैप तैयार कर बिना देरी किए अविलंब काम शुरू किए जाने की जरूरत है. गौर हो कि पीएम मोदी के भाषण की तारीफ करने वाले शत्रुघ्न सिन्हा से पहले पी. चिदंबरम ने भी ट्वीट कर प्रधानमंत्री के भाषण की तीन बातों की तारीफ की थी. पी. चिदंबरम ने ट्वीट कर कहा कि स्वतंत्रता दिवस पर प्रधानमंत्री के तीन घोषणाओं का सभी को स्वागत करना चाहिए. जिनमें छोटा परिवार देशभक्ति का कर्तव्य, वेल्थ क्रिएटर्स का सम्मान और प्लास्टिक के इस्तेमाल पर रोक.


 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement