32.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

शत्रुघ्न सिन्हा का ट्वीट, पीएम मोदी के भाषण की तारीफ करते हुए लिखा…

नयी दिल्ली : कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 15 अगस्त के दिन दिये गये भाषणकीजमकर तारीफ की है. शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी के भाषण को साहसिक और विचारोत्तेजक बताया है. गौर हो कि लोकसभा चुनाव से पहले तक शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी की नीति की जमकर आलोचना […]

नयी दिल्ली : कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 15 अगस्त के दिन दिये गये भाषणकीजमकर तारीफ की है. शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी के भाषण को साहसिक और विचारोत्तेजक बताया है. गौर हो कि लोकसभा चुनाव से पहले तक शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी की नीति की जमकर आलोचना करतेहुए नोटबंदी, जीएसटी और ऑपरेशन बालाकोट जैसे मुद्दों पर एनडीए सरकार को जमकर घेरा था. फिर भाजपा को छोड़कर कांग्रेस पार्टीमेंशामिल हो गये थे. कांग्रेस के टिकट परउन्होंने पटना साहिब सीट से भाजपाकेउम्मीदवार रविशंकर प्रसादके खिलाफ चुनाव लड़ा था. हालांकि, शत्रुघ्न सिन्हाको हार का सामना करना पड़ा.

शत्रुघ्न सिन्हा के पीएम मोदी के भाषण को लेकर किये गये नये ट्वीटकेबाद सियासी गलियारों मेंचर्चागर्म है. उन्होंने लिखा, क्यों मैं साफगोई के लिए जाना जाता हूं और मानता हूं कि आदरणीय प्रधानमंत्री आपका स्वतंत्रता दिवस के दिन दिया हुआ भाषण बहुत साहसिक, अच्छे से रिसर्च किया हुआ और विचारोत्तेजक था. शत्रुघ्न सिन्हा ने तीनों सेना के प्रमुख के तौर पर चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ की घोषणा किये जाने को लेकर भी पीएम मोदी की तारीफ की है. उन्होंने कहा कि इस कदम से बदलाव आयेगा.

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि पीएम मोदी ने जिन मुद्दों को उठाया है अब उनपर प्लानिंग और रोडमैप तैयार कर बिना देरी किए अविलंब काम शुरू किए जाने की जरूरत है. गौर हो कि पीएम मोदी के भाषण की तारीफ करने वाले शत्रुघ्न सिन्हा से पहले पी. चिदंबरम ने भी ट्वीट कर प्रधानमंत्री के भाषण की तीन बातों की तारीफ की थी. पी. चिदंबरम ने ट्वीट कर कहा कि स्वतंत्रता दिवस पर प्रधानमंत्री के तीन घोषणाओं का सभी को स्वागत करना चाहिए. जिनमें छोटा परिवार देशभक्ति का कर्तव्य, वेल्थ क्रिएटर्स का सम्मान और प्लास्टिक के इस्तेमाल पर रोक.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें