25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लाहौर में आयोजित शादी समारोह में कव्वाली का लुत्फ उठाते शत्रुघ्न सिन्हा का वीडियो वायरल

पटना : कांग्रेस नेता एवं पटना सिटी लोकसभा सीट से पूर्व सांसद शत्रुघ्न सिन्हा नये विवादों में फंस गये हैं. दरअसल, सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल पोस्ट में जिक्र किया गया है कि बिहारी बाबू और कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा पाकिस्तान के लाहौर में कव्वाली […]

पटना : कांग्रेस नेता एवं पटना सिटी लोकसभा सीट से पूर्व सांसद शत्रुघ्न सिन्हा नये विवादों में फंस गये हैं. दरअसल, सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल पोस्ट में जिक्र किया गया है कि बिहारी बाबू और कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा पाकिस्तान के लाहौर में कव्वाली का लुत्फ उठा रहे हैं. बता दें पुलवामा में आतंकी हमला और जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल-370 हटाने के बाद भारत-पाक के रिश्ते में तनाव देखा जा रहा है.

https://www.instagram.com/p/B8wq_shBn0Z/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=loading

बॉलीवुड एक्टर और राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा के कव्वाली में शामिल होने की वीडियो और इमेज इंस्टाग्राम पर allpakdramapageofficial अकाउंट से पोस्ट किया गया है. पोस्ट पर बड़ी संख्या में यूजर्स कमेंट्स कर रहे हैं. वायरल पोस्ट में जिक्र किया गया है कि कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा लाहौर में आयोजित एक शादी समारोह में शिरकत कर रहे हैं. फोटो और वीडियो में उनके साथ फिल्म स्टार रीमा खान भी देखी जा सकती हैं.
खास बात यह है कि कई इंस्टाग्राम अकाउंट से भी शत्रुघ्न सिन्हा के वीडियो और इमेज शेयर किये जा रहे हैं. पोस्ट के वायरल होने के बाद कयास लगाये जा रहे हैं कि शत्रुघ्न सिन्हा नये विवादों में घिर सकते हैं. हालांकि, सोशल मीडिया पर वायरल पोस्ट की सत्यता को लेकर प्रभात खबर डॉट कॉम् किसी भी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है. बता दें सिंगर मीका सिंह पर पाकिस्तान में परफॉर्मेंस देने के बाद ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने बैन लगा दिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें