38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : CM नीतीश ने लिखी भावुक चिट्ठी, अटल बिहारी वाजपेयी से मिलने सुशील मोदी के साथ AIIMS पहुंचे

पटना : पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की नाजुक हालत की सूचना मिलने पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उन्हें देखने के लिए उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी के साथ एम्स पहुंच गये हैं. उनके साथमंत्री नंद किशोर यादव और जदयू नेता संजय झा भी दिल्ली गये हैं. वह दोपहर की फ्लाइट से दिल्ली रवाना हुए. […]

पटना : पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की नाजुक हालत की सूचना मिलने पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उन्हें देखने के लिए उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी के साथ एम्स पहुंच गये हैं. उनके साथमंत्री नंद किशोर यादव और जदयू नेता संजय झा भी दिल्ली गये हैं. वह दोपहर की फ्लाइट से दिल्ली रवाना हुए. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सभी कार्यक्रमों को भी रद कर दिया है. मालूम हो कि मुख्यमंत्री आवास पर जदयू की बैठक होनेवाली थी.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी के स्वास्थ्य की स्थिति अत्यंत नाजुक होने की सूचना प्राप्त हो रही है. हम ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि उनके स्वास्थ्य में सुधार हो. मुझे व्यक्तिगत रूप से हमेशा अटल जी का विशेष स्नेह एवं मार्गदर्शन प्राप्त होता रहा है. साथ ही उनसे सार्वजनिक जीवन की बारीकियों को समझने का मौका मिला है. वे मेरे लिए अभिभावक समान हैं. मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं.

एम्स की ताजा बुलेटिन के मुताबिक, बुधवार की रात जैसी स्थिति ही अब तक बनी हुई है. उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया है. मालूम हो कि करीब दो माह पूर्व यूरिन इंफेक्शन की शिकायत के बाद 93 वर्षीय अटल बिहारी वाजपेयी को एम्स में भर्ती कराया गया था. वह डिमेन्शिया नामक गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें