Advertisement

patna

  • Sep 20 2019 12:50PM
Advertisement

CM नीतीश ने विरोधियों पर बोला हमला, कहा- कुछ लोग मेरे बारे में अनाप-सनाप बोलते हैं, तभी उन्हें मिलती है पब्लिसिटी

CM नीतीश ने विरोधियों पर बोला हमला, कहा-  कुछ लोग मेरे बारे में अनाप-सनाप बोलते हैं, तभी उन्हें मिलती है पब्लिसिटी

पटना : जेडीयू के राज्य परिषद के नव निर्वाचित सदस्यों की बैठक शुक्रवार को राजधानी स्थित रवींद्र भवन में हुई. बैठक में प्रदेश अध्‍यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह को तीसरी बार निर्विरोध प्रदेश अध्यक्ष चुने जाने पर सर्टिफिकेट दिया गया. इस मौके पर मुख्यमंत्री सह जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने वशिष्ठ नारायण सिंह को गुलदस्ता देकर बधाई दी. साथ ही वशिष्ठ नारायण सिंह को पार्टी के प्रदेश की कमान सौंपी गयी. 

इस मौके पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि 'विपक्षी मेरे खिलाफ बयान देते रहते हैं, मुझे इसकी परवाह नहीं है. हमारा काम है बिहार के लोगों का सेवा करना.' उन्होंने कहा कि कुछ लोग मेरे बारे में अनाप-सनाप बोलते हैं, तभी उन्हें पब्लिसिटी मिलती है. नीतीश ने अपने विरोधियों को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि जिन लोगों में ‘राजनीतिक सूझबूझ की कमी' है. वह उन पर निजी हमले करके प्रचार पाने की कोशिश करते हैं. मुख्यमंत्री ने कहा, 'उनमें से कुछ लोगों ने बेशर्मी से यह स्वीकार किया है कि उन्होंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि यह उनकी यूएसपी (खासियत) है.' कुमार ने अपने पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील की कि वह उनके खिलाफ की जाने वाली ‘निंदात्मक' टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया देने से बचें. मुख्यमंत्री ने कहा, 'मैं अपने पार्टी प्रवक्ता को सलाह दूंगा कि वह इसमें न पड़ें.' साथ ही मुख्यमंत्री ने मीडिया पर निशाना साधते हुए कहा कि 'कौन किस विचार के हैं, हमे सब मालूम है.' विधानसभा में पार्टी के बेहतर प्रदर्शन करने को लेकर मुख्यमंत्री ने पार्टी कार्यकर्ताओं को जिला स्तर पर ही प्रशिक्षण कार्यक्रम चलाने की सलाह दी.

इस मौके पर पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव संगठन आरसीपी सिंह समेत बिहार सरकार के कई मंत्री, पार्टी नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे. मालूम हो कि जेडीयू के प्रदेश अध्‍यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने गुरुवार को पार्टी कार्यालय पहुंच कर अध्‍यक्ष पद के लिए नामांकन दाखिल किया था. किसी दूसरे उम्मीदवार का नामांकन दाखिल नहीं करने के कारण वशिष्ठ नारायण सिंह को निर्विरोध प्रदेश अध्यक्ष चुन लिया गया. 

 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement