31.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

उपचुनाव : राजनीतिक सरगर्मी तेज, दिग्गज उतरे मैदान में, झोंकी ताकत, 19 को थम जायेगा प्रचार

कल मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की होंगी कई सभाएं पटना : राज्य में पांच विधानसभा और एक लोकसभा क्षेत्र में 21 अक्तूबर को होने वाले उपचुनाव को लेकर प्रचार अभियान में दिग्गज नेताओं की टोली उतर चुकी है. उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, जदयू सांसद आरसीपी सिंह, विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव और कांग्रेस के […]

कल मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की होंगी कई सभाएं
पटना : राज्य में पांच विधानसभा और एक लोकसभा क्षेत्र में 21 अक्तूबर को होने वाले उपचुनाव को लेकर प्रचार अभियान में दिग्गज नेताओं की टोली उतर चुकी है. उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, जदयू सांसद आरसीपी सिंह, विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव और कांग्रेस के मदनमोहन झा ने मंगलवार को विभिन्न इलाकों में चुनाव प्रचार किया. एनडीए के उम्मीदवारों के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का प्रचार अभियान गुरुवार से शुरू होगा.
गुरुवार को मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी दरौंदा और किशनगंज विधानसभा क्षेत्र
तथा समस्तीपुर लोकसभा क्षेत्र में
चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे. शुक्रवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और मंत्री कृष्णनंदन वर्मा बेलहर, नाथनगर और सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा क्षेत्र में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे.
उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी का बुधवार को सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा क्षेत्र में रोड शो होगा. इसके अलावा समस्तीपुर लोकसभा क्षेत्र में केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान, सांसद चिराग पासवान, सांसद पशुपति कुमार पारस सहित अन्य नेता चुनाव प्रचार में लगे हैं.
मोदी, आरसीपी, तेजस्वी व चिराग ने कीं कई चुनाव सभाएं
19 को थम जायेगा प्रचार
उप चुनाव वाले क्षेत्र में प्रचार अभियान 19 अक्तूबर को थम जायेगा. इस क्रम में मंगलवार को जदयू के राष्ट्रीय महासचिव आरसीपी सिंह दरौंदा विधानसभा क्षेत्र में बेलदारी सहित कई जगहों पर कार्यक्रम में शामिल हुए. उनके साथ अन्य नेताओं के साथ पार्टी नेता छोटू सिंह भी शामिल थे.
उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी बेलहर और नाथनगर विधानसभा क्षेत्र व मंत्री डॉ अशोक चौधरी नाथनगर विधानसभा क्षेत्र में जदयू उम्मीदवारों के पक्ष में चुनावी कार्यक्रम में शामिल हुए. लोजपा सांसद चिराग पासवान ने समस्तीपुर के विरौल विधानसभा क्षेत्र में प्रचार अभियान को संबोधित किया. कांग्रेस के मदन मोहन झा बुधवार को समस्तीपुर में पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी और गुरुवार को किशनगंज में पार्टी के विधानसभा प्रत्याशी के लिए चुनाव प्रचार करेंगे.
भाजपा और जदयू नेताओं ने किया प्रचार
केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय का चुनाव प्रचार समस्तीपुर लोकसभा क्षेत्र से शुरू हुआ. वरिष्ठ जदयू नेता और मंत्री डॉ अशोक चौधरी नाथनगर, मंत्री बिजेंद्र प्रसाद यादव और नरेंद्र नारायण यादव सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा क्षेत्र में कैंप कर रहे हैं. पार्टी के प्रदेश महासचिव डॉ नवीन आर्य बेलहर विधानसभा क्षेत्र, प्रवक्ता अरविंद निषाद भी चुनाव प्रचार कर रहे हैं.
सुशील मोदी का आज सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा क्षेत्र में होगा रोड शो
एनडीए के उम्मीदवारों की जीत के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी उतरेंगे चुनावी मैदान में
तेजस्वी की जनसभा आज भी
राजद नेता तेजस्वी प्रसाद यादव बुधवार की सुबह 11 बजे नाथनगर में जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद वे बेलहर और दरौंदा विधानसभा सहित समस्तीपुर लोकसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करेंगे. वे गुरुवार को भी कई सभाओं को संबोधित करेंगे.
यहां हो रहे
उपचुनाव: बेलहर, नाथनगर, सिमरी बख्तियारपुर, किशनगंज और दरौंदा विधानसभा क्षेत्र तथा समस्तीपुर (सुरक्षित) लोकसभा क्षेत्र

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें