27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

देर रात हुई बमबाजी से थर्राया पटना यूनिवर्सिटी का हॉस्टल, छात्रों में दहशत

पटना : पटना यूनिवर्सिटी में बुधवार की देर रात हुई बमबाजी से हॉस्टल में रह रहे छात्र दहशत में हैं. मालूम हो कि बुधवार की देर रात करीब 12 बजे रानीघाट स्थित पटना यूनिवर्सिटी के हथुआ हॉस्टल के बाहर एक के बाद एक दर्जन भर से ज्यादा बम चले. बताया जाता है कि पटना यूनिवर्सिटी […]

पटना : पटना यूनिवर्सिटी में बुधवार की देर रात हुई बमबाजी से हॉस्टल में रह रहे छात्र दहशत में हैं. मालूम हो कि बुधवार की देर रात करीब 12 बजे रानीघाट स्थित पटना यूनिवर्सिटी के हथुआ हॉस्टल के बाहर एक के बाद एक दर्जन भर से ज्यादा बम चले. बताया जाता है कि पटना यूनिवर्सिटी के छात्रों ने ही बमबाजी की घटना को अंजाम दिया है.

जानकारी के अनुसार, पटना यूनिवर्सिटी के रानीघाट स्थित पटना यूनिवर्सिटी के हथुआ हॉस्टल के बाहर बुधवार की देर रात करीब 12 बजे दर्जन भर से ज्यादा बमबाजी की गयी. हथुआ होस्टल के छात्रों ने पीजी होस्टल के छात्रों पर बमबाजी की घटना को अंजाम दिये जाने का आरोप लगाया है. वहीं, पीजी हॉस्टल के छात्रों ने यह आरोप हथुआ होस्टल के छात्रों पर लगाया है.

क्या है मामला

जानकारी के मुताबिक, रानीघाट पर हथुआ हॉस्टल के छात्र बुधवार की शाम को गंगा नदी के किनारे घूमने गये थे. इस दौरान किसी बात को लेकर पीजी हॉस्टल और हथुआ हॉस्टल के छात्रों के बीच नोकझोंक हो गयी. हालांकि, बात आगे नहीं बढ़ी. लेकिन, पीजी हॉस्टल के सीनियर छात्रों ने बमबाजी कर यूनिवर्सिटी को दहला दिया. घटना की सूचना सुल्तानगंज थाने को दे दी गयी. लेकिन, मौके पर पुलिस के नहीं पहुंचने पर एसएसपी मनु महाराज को घटना की जानकारी दी गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें