27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

BJP के बागी शत्रुघ्न सिन्हा ने PM मोदी पर फिर हमला बोला, … पढ़ें क्या कहा?

पटना : भाजपा के बागी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है. उन्होंने पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के साथ-साथ राफेल डील को लेकर निशाना साधा है. शुक्रवार को शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर कहा है कि पेट्रोल-डीजल की कीमतों में वृद्धि, डॉलर के मुकाबले रुपये की […]

पटना : भाजपा के बागी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है. उन्होंने पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के साथ-साथ राफेल डील को लेकर निशाना साधा है.

शुक्रवार को शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर कहा है कि पेट्रोल-डीजल की कीमतों में वृद्धि, डॉलर के मुकाबले रुपये की गिरती कीमत या रॉफेल सौदा का मामला हो, इनमें से हम किसी का हल करने में सक्षम नहीं हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि आम जनता तू-तू, मैं- मैं के आरोप-प्रत्यारोप के खेल में फंसना नहीं चाहती है. उसे परिणाम चाहिए. उन्होंने वर्तमान स्थिति की पहले से तुलना करते हुए नीम चढ़े करेले से की है.

शत्रुघ्न सिन्हा ने आगे कहा है कि लोग महाभारत के धृतराष्ट्र की तरह महसूस कर रहे हैं. वे केवल एक ही सवाल पूछ रहे हैं कि ‘ये सब क्या हो रहा है?’ साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री पर आरोप लगाया है कि बिना आपके आशीर्वाद, सहमति और पुष्टि के विशेष मामलों को दबाया गया, विश्वास करना मुश्किल है. लोग कुछ समय से दावा कर रहे हैं कि हमारे लोग अधिकांश मीडिया पर नियंत्रण रखते हैं? मालूम हो कि शत्रुघ्न सिन्हा इससे पहले भी अपनी ही पार्टी पर हमला कर चुके हैं. पार्टी लाइन से हट कर वह अपनी बातों को सोशल मीडिया पर खुल कर रखते रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें