36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

BJP अध्यक्ष अमित शाह से आज मिलेंगे RLSP अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा! कल कर सकते हैं रणनीति का खुलासा

पटना : बिहार में मचे सियासी घमसान के बीच राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (आरएलएसपी) अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा सीट शेयरिंग को लेकर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात करने के लिए दिल्ली में हैं. पटना से नयी दिल्ली रवाना होने से पूर्व कुशवाहा ने कहा कि अमित शाह से मिलकर सीट शेयरिंग पर चर्चा करूंगा. वहीं, […]

पटना : बिहार में मचे सियासी घमसान के बीच राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (आरएलएसपी) अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा सीट शेयरिंग को लेकर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात करने के लिए दिल्ली में हैं. पटना से नयी दिल्ली रवाना होने से पूर्व कुशवाहा ने कहा कि अमित शाह से मिलकर सीट शेयरिंग पर चर्चा करूंगा. वहीं, मध्य प्रदेश में चुनावी दौरे में व्यस्त हैं. अमित शाह शुक्रवार को मध्य प्रदेश के खजुराहो, टीकमगढ़, सागर और दमोह में सभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद देर शाम को दिल्ली लौटेंगे. हालांकि, शनिवार को अमित शाह का कोई व्यस्त कार्यक्रम नहीं है. ऐसे में कयास लगाये जा रहे हैं कि उपेंद्र कुशवाहा आज शाम या कल शनिवार को सुबह में अमित शाह से मुलाकात कर सकते हैं.

शनिवार को बुलायी है पार्टी नेताओं की बैठक

इधर, उपेंद्र कुशवाहा ने शनिवार को पटना में प्रदेश अध्यक्ष, प्रदेश स्तरीय पदाधिकारी, सभी जिलाध्यक्षों समेत विभिन्न प्रकोष्ठों के प्रदेश पदाधिकारियों के साथ बैठक बुलायी है. यह बैठक 11 बजे शुरू होनी तय है. संभावना जतायी जा रही है कि संगठन को नयी धार देने को लेकर कुशवाहा शनिवार को रणनीति का खुलासा करते हुए बड़ा एलान कर सकते हैं.

एनडीए नेताओं के साथ-साथ महागठबंधन के नेताओं से मिल चुके हैं उपेंद्र कुशवाहा

आरएलएसपी अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा एनडीए के नेताओं लोजपा अध्यक्ष रामविलास पासवान, बिहार के भाजपा प्रभारी भूपेंद्र यादव से मुलाकात करने के साथ-साथ विपक्षी दलों के नेताओं राजद नेता तेजस्वी यादव और लोकतांत्रिक जनता दल के अध्यक्ष शरद यादव से भी मुलाकात कर चुके हैं.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बोलते रहे हैं हमला

पिछले कई दिनों से उपेंद्र कुशवाहा मुख्यमंत्री के खिलाफ लगातार बयानबाजी करते रहे हैं. उनकी बयानबाजी से दोनों नेताओं के बीच बढ़ी दूरियां साफ झलकती हैं. साथ ही पब्लिक डोमेन में भी मुख्यमंत्री पर हमला बोलने का कोई मौका नहीं छोड़ा है. हाल ही में हुई आरएलएसपी नेता की हत्या के बाद भी उन्होंने बिहार सरकार पर हमला बोला था. राजधानी में आयोजित एक कार्यक्रम में भी उन्होंने दावा किया था कि 2020 विधानसभा चुनाव के बाद नीतीश कुमार मुख्यमंत्री पद छोड़ देंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें