36.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी BJP, 22 फरवरी को जेपी नड्डा का अहम दौरा

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी एक्शन मोड में है. इसी कड़ीमें बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद जगत प्रकाश नड्डा 22 फरवरी को पहली बार पटना पहुंच रहे हैं.जानकारीकेमुताबिक, जेपी नड्डा 22 फरवरी की सुबह10 बजे बिहार की राजधानी पटना पहुंचेंगे. इसके बाद ग्यारह बजे से बिहार प्रदेश बीजेपी कार्यालय में […]

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी एक्शन मोड में है. इसी कड़ीमें बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद जगत प्रकाश नड्डा 22 फरवरी को पहली बार पटना पहुंच रहे हैं.जानकारीकेमुताबिक, जेपी नड्डा 22 फरवरी की सुबह10 बजे बिहार की राजधानी पटना पहुंचेंगे. इसके बाद ग्यारह बजे से बिहार प्रदेश बीजेपी कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. इसके पहले बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिहार के 11 जिलों में बने पार्टी के नये कार्यालय का वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये उद्घाटन करेंगे.

इन जिलों में बने हैं बीजेपी के नये भवन
बीजेपी ने हर जिले में कार्यालय खोलने के लिए जमीन खरीद रखी है. सभी जिलों में बीजेपी कार्यालय का अपना भवन बनाया जा रहा है. 22 फरवरी को जेपी नड्डा 11 जिलों में बने पार्टी के नये कार्यालय का उद्घाटन करेंगे. बता दें पार्टी के कार्यालय का नया भवन नवगछिया, भागलपुर, अरवल, सासाराम, लखीसराय, दरभंगा, सहरसा, समस्तीपुर, सीवान, गोपालगंज और औरंगाबाद में बनाया गया है. नये भवनों के उद्घाटन के साथ नड्डा जिलाध्यक्ष समेत पदाधिकारियों से बात भी करेंगे.
विधानसभा चुनाव को लेकर अहम बैठक

बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पार्टी के नये भवनों का उद्घाटन करेंगे. इसके बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदेश के नेताओं और पदाधिकारियों के साथ बैठक भी करेंगे. राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आगमन के बाद कोर कमिटी की बैठक भी आयोजित होनी है. कोर कमिटी में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर अहम चर्चा की जायेगी. हालांकि, कोर कमिटी की बैठक में प्रदेश बीजेपी की कमिटी के नामों पर चर्चा से जुड़े सवाल का संजय जायसवाल ने कोई जवाब नहीं दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें