37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

RJD की इफ्तार पार्टी में शामिल हुए भाजपा के ”शत्रु”, मीसा भारती ने दिया ये खास ऑफर

पटना:बिहारकी पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, तेजस्वी प्रसाद यादव और तेज प्रताप यादव की ओर से बुधवार को आयोजित राजद की इफ्तार पार्टी में लालू परिवार ने भाजपा के ‘शत्रु’ को अपना मित्र घोषित करने में कमी नहीं छोड़ी. सांसद मीसा भारती ने बिहारी बाबू को राजद से टिकट का न केवल खुला आॅफर दिया, बल्कि […]

पटना:बिहारकी पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, तेजस्वी प्रसाद यादव और तेज प्रताप यादव की ओर से बुधवार को आयोजित राजद की इफ्तार पार्टी में लालू परिवार ने भाजपा के ‘शत्रु’ को अपना मित्र घोषित करने में कमी नहीं छोड़ी. सांसद मीसा भारती ने बिहारी बाबू को राजद से टिकट का न केवल खुला आॅफर दिया, बल्कि यहां तक कह दिया कि वह कहीं से भीचुनाव लड़सकतेहै. एनडीए के भी होकर रहेंगे तो भी राजद का उनको सपोर्ट करेगी. राजद द्वारा बुधवार को आयोजित दावत-ए-इफ्तार में शामिल होने भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा5, देशरत्न मार्ग पहुंचे थे.

दावत-ए-इफ्तार में शामिल हुए भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने भाजपा और जदयू को लेकर बहुत कुछ कहा. उन्होंने मीसा भारती के ऑफर पर बस इतना ही कहा कि अभी इस पर बात करने का वक्त नहीं है. जदयू के इफ्तार में शामिल होने के सवाल पर बिहारी बाबू ने अनभिज्ञता प्रकट की. तेज प्रताप के विवाद और जदयू के इफ्तार में शामिल होने के सवाल पर तेजस्वी यादव ने कहा कि इफ्तार में शामिल लोग बता रहे हैं कि राजद और महागठबंधन कितना मजबूत है. हमको तो जदयू के इफ्तार का आज न्योता मिला है.

वहीं, पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने भी लालू परिवार के कसीदे गढ़े. प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी अध्यक्ष कौकब कादरी , विधान पार्षद प्रेमचंद मिश्रा, पूर्व मंत्री रमई राम ने भी महागठबंधन को अटूट बताया. नेता विरोधी दल के आवास पांच देशरत्न मार्ग पर हुए इफ्तार में पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद तो शामिल नहीं हुए, लेकिन उनसे मिलने दूर-दूर से कार्यकर्ता और समर्थक पहुंचे थे. इफ्तार में राजद झारखंड की प्रदेश अध्यक्ष अन्नपूर्णा देवी भी शामिल थीं. राबड़ी देवी सभी से मिल कर स्वागत कर रही थीं. तेजस्वी- तेज प्रताप हाथ पकड़-पकड़ कर लोगों को बैठा रहे थे. इफ्तार में चितरंजन गगन, भाई अरुण, अरुण यादव, शक्ति सिंह यादव आदि व्यवस्था संभालने में लगे थे.

ये भी पढ़ें… जदयू की इफ्तार में शामिल हुएकांग्रेस के दो विधायक, नहीं पहुंचे कुशवाहा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें