26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शत्रुघ्न ने तेजस्वी के माथे पर लगाया तिलक, दिया ‘विजयीभव:” का आशीर्वाद

पटना :बिहार में पटना शहर के एक पूजा पंडाल में मंगलवार को पहुंचे भाजपा के असंतुष्ट नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव के माथे पर ”तिलक” लगाते हुए उन्हें ‘विजयीभव:’ का आशीर्वाद दिया. पटना शहर के डाकबंगला चौराहे पर बने एक पूजा पंडाल में एक साथ पहुंचे शत्रुघ्न और […]

पटना :बिहार में पटना शहर के एक पूजा पंडाल में मंगलवार को पहुंचे भाजपा के असंतुष्ट नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव के माथे पर ”तिलक” लगाते हुए उन्हें ‘विजयीभव:’ का आशीर्वाद दिया. पटना शहर के डाकबंगला चौराहे पर बने एक पूजा पंडाल में एक साथ पहुंचे शत्रुघ्न और तेजस्वी ने पूजा अर्चना की. इस अवसर पर शत्रुघ्न ने राजद नेता तेजस्वी के माथे पर ”तिलक” लगाते हुए उन्हें ‘विजयीभव:’ का आशीर्वाद दिया.

उल्लेखनीय है कि पटना साहिब से भाजपा सांसद शत्रुघ्न चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे राजद प्रमुख लालू प्रसाद से रांची जाकर उनसे मुलाकात की थी. इसके साथ ही पिछले रमजान महीने में लालू के छोटे पुत्र एवं राज्य के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी के आवास पर आयोजित इफ्तार दावत में भी शामिल हुए थे. शत्रुघ्न ने इस अवसर पर संवाददाताओं से कहा कि तेजस्वी युवा हैं और नेतृत्व के गुणों से संपन्न हैं. मेरी शुभकामनाएं और आशीर्वाद उसके साथ हैं और इसलिए उनका ‘राज्याभिषेक’ किया है. उम्मीद है कि वह बिहार को आगे ले जायेंगे.

अभिनेता से राजनेता बने शत्रुघ्न ने इस अवसर पर एक पुराने हिंदी गीत की लाइनें "अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों" गायी. तेजस्वी ने कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा उनके अभिभावक की तरह हैं. वे उनके पिता के पुराने दोस्त हैं. मैं उनके आशीर्वाद और मुझसे उनकी उच्च उम्मीदों के लिए अनुग्रहित हूं. शत्रुघ्न और तेजस्वी बाद में एक अन्य पूजा पंडाल गये और वहां पूजा-अर्चना की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें