28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

CM नीतीश के बयान पर बीजेपी नेता ने किया पलटवार, कहा- …जो बोलता हूं, उसपे अडिग रहता हूं

पटना : बीजेपी के फायर ब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बयान पर पलटवार किया है. मुख्यमंत्री का बयान आने के बाद उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि ”महादेव की दया से जो मुझे सही लगता है, बोलता हूं. ना किसी के आगे बोलता हूं, ना पीछे बोलता हूँ […]

पटना : बीजेपी के फायर ब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बयान पर पलटवार किया है. मुख्यमंत्री का बयान आने के बाद उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि ”महादेव की दया से जो मुझे सही लगता है, बोलता हूं. ना किसी के आगे बोलता हूं, ना पीछे बोलता हूँ और जो बोलता हूं, उसपे अडिग रहता हूं.”

क्या है मामला?

जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने राजधानी स्थित रवींद्र भवन में शुक्रवार को आयोजित पार्टी की राज्य परिषद के नवनिर्वाचित सदस्यों की बैठक में तंज कसते हुए कहा था कि कुछ लोग ”जिन लोगों में ‘राजनीतिक सूझबूझ की कमी’ है. वह उन पर निजी हमले करके प्रचार पाने की कोशिश करते हैं. उन्होंने कहा कि कुछ लोग मेरे बारे में अनाप-सनाप बोलते हैं, तभी उन्हें पब्लिसिटी मिलती है.” साथ ही कहा, ”उनमें से कुछ लोगों ने बेशर्मी से यह स्वीकार किया है कि उन्होंने ऐसा इसलिए किया, क्योंकि यह उनकी यूएसपी (खासियत) है.”

मालूम हो कि गिरिराज सिंह ने बिहार में एनआरसी को लेकर जेडीयू के स्टैंड पर टिप्पणी की थी. उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि ”बिहार एनडीए पर मेरी कोई टिप्पणी नहीं है. अभी बिहार में तीन महीने पहले हमने मोदी जी के चेहरे पर 40 में से 39 सीटें जीतें. अभी नीतीश जी बिहार में एनडीए की तरफ से मुख्यमंत्री है. बिहार के लोगों को कभी कभी देश हित के मुद्दे अनुच्देद 370, तीन तलाक, एनआरसी पर भिन्न राय से तकलीफ़ होती है. एनआरसी की बात देश के चश्मे से देखें, वोट के चश्मे से नहीं. बिहार में एनआरसी की मांग मैं नहीं परिस्थितियां कर रही हैं, सीमावर्ती जिलों में जनसंख्या वृद्धि /डेमोग्राफिक बदलाव बहुत तेजी से हों रहा है. हमें दर्द है, क्योंकि 80 के दशक में बांग्लादेशियों को भगाने के लिए हमने लाठियां खायी थी.”

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें