Advertisement

patna

  • Jul 17 2019 3:41PM
Advertisement

UAE में मां ने डांटा तो घर से भागा बिहारी लड़का लापता, दूतावास से मां ने मांगी मदद

UAE में मां ने डांटा तो घर से भागा बिहारी लड़का लापता, दूतावास से मां ने मांगी मदद

दुबई : संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में मां की डांट से नाराज होकर घर से भागा 15 साल का एक लड़का दो सप्ताह से लापता है. मीडिया में बुधवार को आयी खबर के अनुसार देर रात तक यू-ट्यूब देखने की वजह से लड़के की मां ने उसे डांटा था. शारजाह में अपने परिवार के साथ रह रहे मोहम्मद परवेज ने चार जुलाई की सुबह अपना घर छोड़ दिया. क्योंकि, देर रात तक यूट्यूब देखने की वजह से उसकी मां ने उसे डांटा था और उसका फोन अपने साथ ले गयी थी. 

‘गल्फ न्यूज' की खबर के अनुसार, शारजाह पुलिस ने लड़के की तलाश शुरू की. लड़का बिहार का रहने वाला है. मंगलवार को पुलिस ने सोशल मीडिया पर उसकी तस्वीर पोस्ट की और उसकी तलाश में लोगों की मदद मांगी. लड़के के पिता मोहम्मद आफताब आलम ने कहा, ''हमने उसके दोस्तों और उमरा (इस्लामी धार्मिक यात्रा) के दौरान उनके साथ यात्रा करनेवाले लोगों से संपर्क किया. लेकिन, कई लोग छुट्टी पर अपने घर लौट चुके थे और यहां मौजूद अधिकतर लोगों ने यही बताया कि उन्होंने उसे (लड़के को) नहीं देखा है.'' आलम ने रविवार को दुबई स्थित भारतीय वाणिज्य दूतावास से अपने बेटे को ढूंढ़ने में मदद मांगी.

शारजाह पुलिस जनरल कमांड ने ट्वीट कर जनता से आग्रह किया है कि उन सभी में जो लापता बच्चे के बारे में जानकारी रखते हैं, मोहम्मद परवेज, 15 वर्षीय भारतीय नागरिक, जो सात जुलाई से अपने परिवार के घर से अनुपस्थित है, निम्नलिखित फोन नंबर 80040, 06/5943210 पर कॉल करें.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement