26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अवैध संबंध का आरोप लगा IRS अधिकारी की पत्नी ने महिला अधिकारी को पीटा, जानें…पूरा मामला

पटना : बिहार राज्य महिला आयोग मेंआज काउंसेलिंग के दौरान दो महिलाओं में बीच जमकर मार-पीट और गाली-गलौज हुई. दूसरे काउंसलिंग के दौरान आईआरएस अधिकारी की पत्नी ने एक महिला अधिकारी को अवैध संबंध के आरोपलगा अचानक हमला बोल दिया.इसदौरान मौके पर मौजूद सदस्यों और महिला सिपाही के समझाने बुझाने पर भीवह नहीं मानी. मामला […]

पटना : बिहार राज्य महिला आयोग मेंआज काउंसेलिंग के दौरान दो महिलाओं में बीच जमकर मार-पीट और गाली-गलौज हुई. दूसरे काउंसलिंग के दौरान आईआरएस अधिकारी की पत्नी ने एक महिला अधिकारी को अवैध संबंध के आरोपलगा अचानक हमला बोल दिया.इसदौरान मौके पर मौजूद सदस्यों और महिला सिपाही के समझाने बुझाने पर भीवह नहीं मानी. मामला काफी आगे बढ़ गया. इस दौरान आयोग में अफरा-तफरी मच गयी. काफी देर के बाद मामला शांत हुआ.

इस झड़प में महिला अधिकारी को चोट भी आयी. इस हरकत को आयोग ने अवमानना करारा दिया है और मारपीट की घटना के संबंध में कोतवाली थाने में एफआइआर भी दर्ज करायी गयी है. बिहार राज्य महिला आयोग की सदस्य डॉ निक्की हेम्ब्रम ने आवेदिका अपर्णा त्रिपाठी द्वारा कार्रवाई के क्रम में गाली-गलौज, मार-पीट करने व सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने की शिकायत की है.

शिकायत में कहा गया कि आईआरएस ज्ञानेंद्र त्रिपाठी की पत्नी अपर्णा त्रिपाठी काउंसेलिंग के दौरान श्वेता मिश्रा पर हमला कर दी और बाल पकड़ कर जमीन पर पटक दी. वहीं दूसरी तरफ आवेदिका ने भी कोतवाली थाना पहुंचकर महिला अधिकारी श्वेता मिश्रा पर मार-पीट का आरोप लगाते हुए एफआइआर दर्ज कराई है. कोतवाली थानाध्यक्ष राम शंकर ने बताया कि मामले की छान बीन करने में पुलिस जुटी है. दोनों पक्षों के खिलाफ थाना में एफआईआर दर्ज किया गया है.

यह है मामला
बिहार राज्य महिला आयोग में आईआरएस अधिकारी ज्ञानेंद्र त्रिपाठी की पत्नी अपर्णा त्रिपाठी ने अपने पति और महिला अधिकारी श्वेता मिश्रा के खिलाफ आवेदन दिया था. उसका कहना था कि अधिकारी पति श्वेता मिश्रा के साथ अवैध संबंध में है. दोनों शादी भी कर चुके हैं. मामला महिला आयोग में दर्ज किया गया था.

महिला अधिकारी बोली- आरोप झूठे
मार-पीट के बाद महिला अधिकारी ने बताया कि ये महिला मानसिक रूप से बीमार है. मेरा इसके पति के साथ कोई संबंध नहीं है. ये मुझे जबरदस्ती झूठे आरोपों में फंसाकर प्रताड़ित करना चाहती है. हाई कोर्ट में मामला निपटने के बाद महिला आयोग मेरे खिलाफ शिकायत की है.

अपर्णा का आरोप
अपर्णा का कहना है कि उसके पति ने उसे तलाक दिये बगैर एक दूसरी महिला से शादी कर ली है. पति तरह-तरह से प्रताड़ित कर रहे हैं. अपर्णा के पति का नाम ज्ञानेंद्र कुमार त्रिपाठी है. वो आईआरएस हैं औरफिलहाल इलाहाबाद में डिप्टी कमिश्नर के पद पर पोस्टेड हैं. अपर्णा ने कहा कि 2012 में उसके पति ने देवघर मंदिर में जा कर श्वेता मिश्रा नाम की महिला से शादी कर ली है. महिला बाल संरक्षण आयोग की सचिव पद पर तैनात है. दोनों अधिकारी मिल कर अपने पावर का उपयोग कर मुझे तंग कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें