26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

घर नहीं जाने की जिद पर अड़ी पत्नी बीच सड़क करने लगी पति की धुनाई, तमाशबीन बने रहे लोग

पटना : बिहार की राजधानी पटना से सटे मसौढ़ीमें धनरूआ प्रखंड मुख्यालय स्थित बीच बाजार मे गुरुवार की शाम एक पत्नी ने अपने पति की पिटाई कर दी. पति पीटता रहा, लेकिन आसपास दर्जनों लोग तमाशबीन बने रहे. पति का कसूर बस इतना था कि वह अपनी पत्नी को अपने साथ अपना घर ले जाना […]

पटना : बिहार की राजधानी पटना से सटे मसौढ़ीमें धनरूआ प्रखंड मुख्यालय स्थित बीच बाजार मे गुरुवार की शाम एक पत्नी ने अपने पति की पिटाई कर दी. पति पीटता रहा, लेकिन आसपास दर्जनों लोग तमाशबीन बने रहे. पति का कसूर बस इतना था कि वह अपनी पत्नी को अपने साथ अपना घर ले जाना चाह रहा था. इधर, अपनी छोटी बहन के साथ रही उसकी पत्नी उसके साथ जाने को तैयार नहीं थी. बाद में हिम्मत जुटा मौके पर कुछ स्थानीय लोग पहुंच दोनों को डांट फटकार कर वहां से हटा दिया. जिसकेबाद दोनों धनरूआ थाना पहुंच गये.

थाना में पैक्स चुनाव को लेकर वहां मौजूद पुलिस पदाधिकारी उससे कुछ बात कर पाते इसके पहले उसकी पत्नी वहां से भाग निकली. इधर, पत्नी की व्यवहार से आहत पति वापस अपने घर पटना आलमगंज के गायघाट स्थित दक्षिणी गली चला गया. जानकारी के अनुसार गया निवासी धर्मेंद्र रजक की शादी धनरूआ के मोरियावां निवासी रविंद्र रजक की पुत्री सीमा देवी के साथ हुई थी.

धर्मेंद्र ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाया कि पत्नी विभिन्न लोगों से कर्ज के रूप में दो लाख रुपये ले ली है. कर्ज में उसके द्वारा लिये गये रकम को हमारे ऊपर लौटाने का दबाव बनाया जाता है. इसमें इसके मायके के लोग मदद करते है. उसने यह भी आरोप लगाया कि इसी बात को लेकर बीते छह माह से उसकी पत्नी मायके में रह रही है. गुरुवार को फोन कर पत्नी के बुलाने और साथ चलने की बात कहने के बाद धर्मेंद्र गुरुवार की दोपहर अपने ससुराल मोरियावां पहुंचा.

बताया जाता है कि दोनों मोरियावां से ठीक ठाक पटना के लिये चले, लेकिन धनुआ में आते ही दोनों के बीच विवाद हो गया और गुस्से से लाल उसकी पत्नी सीमा देवी ने उसकी पिटाई कर दी. इधर, पत्नी से पूछने पर उसने आरोप लगाया कि पति कोई काम धंधा नहीं करता है और हमेशा गाली-गलौज करते रहता है. उसने इस संबंध में शुक्रवार को धनुआ थाना जाने व पति के खिलाफ शिकायत करने की बात कही.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें