25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार में बदसलूकी का दो वीडियो हुआ वायरल, 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज, 2 गिरफ्तार

गया : बिहार के गया में एक लड़की के साथ बदसलूकी वीडियो वायरल हो रहा है. आरोप है कि वहां दो दिनों में दो लड़कियों के साथ बदसलूकी हुई, जिसका वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया है. बताया जा रहा है कि ये वीडियो 17 और 18 मई का है. गया से छेड़खानीकेवायरलइन […]

गया : बिहार के गया में एक लड़की के साथ बदसलूकी वीडियो वायरल हो रहा है. आरोप है कि वहां दो दिनों में दो लड़कियों के साथ बदसलूकी हुई, जिसका वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया है. बताया जा रहा है कि ये वीडियो 17 और 18 मई का है. गया से छेड़खानीकेवायरलइन दोनों वीडियो पर बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा, सरकार ने घटना पर संज्ञान लिया है. अभी तक दो लोग गिरफ्तार हो चुके हैं. मामले का तेज ट्रायल होगा. जनता से भी अपील है कि ऐसी घटनाओं को रोकने में सरकार की मदद करें. उधर, बिहार पुलिस के एडीजी एसके सिंघल ने कहा कि इस मामले में 6 लोगों के खिलाफ केस दर्जकियागया है.

वहीं, इससेपहले गया के एसएसपीराजीव मिश्रा नेकहा कि हमें उस वीडियो की जानकारी मिली है और उस वीडियो को वेरिफाई किया जायेगा. उसके बाद दोषियों के खिलाफ जरूरी कार्रवाई होगी.

पहला वीडियो
वजीरगंजमें तरवां क्षेत्र के ढ़ाढर नदी के किनारे एक युवती के साथ अश्लील हरकत और मारपीट का एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ है. वीडियो में युवती के साथ रहे उसके साथी के साथ युवकों द्वारा मारपीट भी की जा रही है. हालांकि, इस वीडियो की प्रशासनिक पुष्टि नहीं की गयी है. वायरल हुए वीडियो में युवती अपने बचाव में संघर्ष कर रही है और चीख व चिल्ला रही है. लेकिन, आधे दर्जन से अधिक युवकों का झुंड युवती के साथ अभद्रता करने से बाज नहीं आ रहा है. इधर, ग्रामीणों का कहना है कि प्रशासनिक महकमा द्वारा जांच के बाद मामला साफ हो जायेगा. हालांकि, तरवां क्षेत्र के ग्रामीणों ने बताया कि बीते कुछ दिनों से कुछ लड़कों द्वारा मोटरसाइकिल सवार एक युवक को बंधक बना कर युवती से आये दिन छेड़छाड़ किये जाने का मामला सुना जा रहा है.

दूसरा वीडियो
दूसरे वीडियो में कुछ युवकों ने एक लड़की को पकड़ रखा है. वह डर से कांप रही है. भइया, भइया कहकर छोड़ देने की गुहार लगा रही है, पर कोई सुनने को तैयार नहीं है. इसमें एक अधेड़ व्यक्ति भी दिखता है, जो लड़की से उसका घर-पता पूछ रहा है. इसी दौरान लड़की का दोस्त बीच बचाव करता है जिसपर बुजुर्ग, लड़के को दौड़ा कर पीटता है. इसके बाद वो उसे जमीन पर गिरा कर लात से मारता है. इस वीडियो को देखने से लगता है कि उनलोगों ने लड़की को किसी लड़के के साथ पकड़ रखा था. लड़का खुद को उसका भाई बताता है तो उसकी जमकर पिटाई की जाती है. फिर दो युवक लड़की के पकड़कर ले जाते दिखाई पड़ते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें