28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : तेजस्वी यादव ने शायराना अंदाज में सीएम से पूछा ये सवाल

पटना : विरोधी दल के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने बुधवार को मुख्यमंत्री से शायराना अंदाज में विकास कार्यों की समीक्षा यात्रा और महागठबंधन सरकार द्वारा लिये गये सात निश्चय को लेकर सवाल पूछा है. ट्वीट के माध्यम तेजस्वी ने सीएम से पूछा कि विकास की समीक्षा से पहले सात निश्चय की जानकारी दें. हर […]

पटना : विरोधी दल के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने बुधवार को मुख्यमंत्री से शायराना अंदाज में विकास कार्यों की समीक्षा यात्रा और महागठबंधन सरकार द्वारा लिये गये सात निश्चय को लेकर सवाल पूछा है.
ट्वीट के माध्यम तेजस्वी ने सीएम से पूछा कि विकास की समीक्षा से पहले सात निश्चय की जानकारी दें. हर घर नल का जल, आर्थिक बल युवाओं का हल का निश्चय का क्या हुआ. आपने पाला बदलकर कमल के फूल का संग पकड़ लिया है. मिट्टी और गिट्टी बंदी से जनता बेहाल है. किसान की हालत खराब है. यह राज्य का कैसा विकास है.
सीएम को करना पड़ रहा जनाक्रोश का सामना
पटना : राजद के प्रदेश अध्यक्ष डॉ रामचंद्र पूर्वे ने कहा कि मुख्यमंत्री को अपनी यात्रा में भारी जनाक्रोश का सामना करना पड़ रहा है. इसी भय से वे गाड़ी से नहीं उतरते व न सीधे तौर पर जनता से मिलते हैं. उन्होंने कहा कि जनता उनसे पिछले यात्राओं का हिसाब खोज रही है.
जनता उनसे जानना चाह रही है कि पिछले यात्रा में जिन सात निश्चयों का काफी प्रचार-प्रसार के साथ शिलान्यास किया गया था, उसका क्या हुआ. नल व जल कहां चला गया. गलियों के निर्माण का क्या हुआ. कितने नौजवानों को नौकरी मिली. बिहारी स्वाभिमान के नाम पर लिये गये बाल व नाखून का डीएनए जांच में किसके डीएनए में खोट पाया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें