27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : इमली देने के बहाने बच्ची को घर से बुलाया और खेत में 5 साल की बच्ची से किया दुष्कर्म

शर्मनाक. इमली देने के बहाने बच्ची को घर से बुलाया और खेत में की घिनौनी करतूत नौबतपुर : नगवां मुसहरी में एक पांच वर्षीया बच्ची की दुष्कर्म के बाद गला दबा कर हत्या कर दी गयी. वह सोमवार की दोपहर से लापता थी. उसकी लाश गन्ने के खेत से बरामद की गयी है. लाश की […]

शर्मनाक. इमली देने के बहाने बच्ची को घर से बुलाया और खेत में की घिनौनी करतूत
नौबतपुर : नगवां मुसहरी में एक पांच वर्षीया बच्ची की दुष्कर्म के बाद गला दबा कर हत्या कर दी गयी. वह सोमवार की दोपहर से लापता थी. उसकी लाश गन्ने के खेत से बरामद की गयी है. लाश की बरामदगी आरोपित की गिरफ्तार के बाद उसकी निशानदेही पर हुई.
आरोपित ने स्वीकार किया है कि उसने इमली देने के बहाने से बच्ची को घर से बुलाया और गन्ने के खेत में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. इधर, घटना को लेकर मृतका के परिजनों और ग्रामीणों ने गांव के सामने नौबतपुर-खगौल मुख्य मार्ग को दो घंटे तक जाम कर यातायात अवरुद्ध कर दिया और सड़क पर टायर जला कर प्रदर्शन किया.
पुलिस-प्रशासन विरोधी नारे लगाये. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस को यातायात सामान्य कराने में पसीने छूट गये. थानाध्यक्ष प्रेमराज चौहान ने पहले लोगों को समझा-बुझा कर यातायात सामान्य कराने की कोशिश की, लेकिन वे लोग नहीं माने. इस दौरान आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस पर पथराव कर दिया, जिससे दर्जनभर पुलिसकर्मी चोटिल हो गये. वहीं पुलिस वाहन के शीशे फुट गये. तब पुलिस एक्शन में आ गयी और हल्का बल प्रयोग कर भीड़ को तितर-बितर कर दिया.
दरअसल बच्ची सोमवार की दोपहर से लापता थी. घरवालों ने नगवां नया टोला निवासी जगदीश मांझी के घर रह रहे उसके रिश्तेदार गुड्डू मांझी पिता रामबालक मांझी साकिन सोरंगपुर थाना दुल्हिनबाजार निवासी को आरोपित करते हुए शिकायत दर्ज की थी.
इसके बाद पुलिस सोमवार की देर रात से ही आरोपित को हिरासत में लेकर इधर-उधर लापता बच्ची की तलाश शुरू कर दी थी. लेकिन अधिक रात हो जाने और आरोपित के नशे की हालत में रहने के कारण पुलिस को कोई ठोस सुराग नहीं मिल पायी. मंगलवार की सुबह ही आक्रोशित परिजन सड़क पर उतर जाम कर हंगामा शुरू
कर दिया. पुलिस-प्रशासन विरोधी नारेबाजी की. जाम से सड़क के दोनों किनारे वाहनों की लंबी कतार लग गयी.सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची. लेकिन, बात नहीं बनता देख वरीय पुलिस अधिकारियों को सूचित किया. फिर जानीपुर थाना के साथ-साथ पटना से दो बस महिला और पुरुष पुलिस के जवान पहुंचे. पुलिस कस्टडी में आरोपित गुड्डू ने बताया कि हमने बच्ची को इमली देने के बहाने फुसला कर उसके घर से खेत की ओर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म के बाद उसे गला दबा कर मार डाला. उसने बताया कि नशे में हमें कुछ पता नहीं चला कि हम क्या कर रहे हैं.
क्या कहना है थानाध्यक्ष का
स्थानीय थानाध्यक्ष प्रेमराज चौहान ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए दानापुर सदर अस्पताल भेजा गया है. रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि हत्या के पूर्व दुष्कर्म हुआ या नहीं. उन्होंने कहा कि पुलिस को दिये बयान में आरोपित ने हत्या के पूर्व दुष्कर्म करने की बात स्वीकारी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें