27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : जीवन और मौत के बीच झूल रहे अभय की है आज मैट्रिक परीक्षा, हालत बेहद नाजुक, जानें पूरा मामला

पटना : श्रीकृष्णापुरी थाने के विवेकानंद मार्ग के समीप चाकू मार कर घायल किया गया छात्र अभय कुमार मैट्रिक का परीक्षार्थी है. बुधवार को उसकी अंग्रेजी की परीक्षा है. संभवत: वह परीक्षा नहीं दे पायेगा. अभय का घर राजीव नगर रोड नंबर 23 में है. वह राजीव नगर स्थित विद्या वीणा निकेतन का छात्र है. […]

पटना : श्रीकृष्णापुरी थाने के विवेकानंद मार्ग के समीप चाकू मार कर घायल किया गया छात्र अभय कुमार मैट्रिक का परीक्षार्थी है. बुधवार को उसकी अंग्रेजी की परीक्षा है. संभवत: वह परीक्षा नहीं दे पायेगा. अभय का घर राजीव नगर रोड नंबर 23 में है. वह राजीव नगर स्थित विद्या वीणा निकेतन का छात्र है. इधर पुलिस अभय को इलाज के लिए रूबन अस्पताल में भर्ती करा चुकी है. जहां वह फिलहाल आइसीयू में भर्ती है और काफी खून निकल चुका है. उसकी हालत नाजुक बतायी जा रही है.
उसके पिता रामनरेश राय मूल रूप से नकटा दियारा के रहने वाले हैं. फिलहाल इस मामले में पुलिस ने उसी के मुहल्ले के रहने वाले नीरज कुमार को पकड़ लिया है. क्योंकि छात्र अभय की मां व अन्य परिजन उसी पर चाकू मारने का आरोप लगा रहे हैं. मां का कहना है कि अभय को वह साढ़े चार बजे अपनी नयी बुलेट गाड़ी पर बैठा कर ले गया.
जबकि उसे अपनी बहन बिंदु को डॉक्टर के यहां दिखाने के लिए जाना था. उसे मैंने रोका भी, लेकिन कह कर निकल गया कि पांच मिनट के अंदर आ जायेंगे. लेकिन वह पांच मिनट के अंदर नहीं आया और शाम हो गयी. इसके बाद शाम को सात बजे के लगभग जब फोन किया तो उसने बताया कि जो उसको बुलेट पर लाया था, उसी ने पेट में चाकू मार दिया है. परिजनों ने नीरज के खिलाफ ही शिकायत की है. नीरज के पिता नाजिर राय हैं. उनका घर भी नकटा दियारा में है. नीरज बालू-गिट्टी का व्यवसाय भी करता है.
नीरज नहीं दे रहा पुलिस के सवालों के जवाब : पुलिस भी फिलहाल नीरज कुमार की संलिप्तता मान रही है, क्योंकि वह यह बात पुलिस को नहीं बता रहा है कि आखिर मामला क्या था और यह कैसे हुआ? जबकि वह अभय के साथ ही था. इसके साथ ही वह राजीव नगर से विवेकानंद मार्ग इलाके में क्यों गया था? पुलिस के सवालों का सही जवाब नहीं देने के कारण नीरज की भूमिका को पुलिस संदिग्ध मान रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें