38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अनंत सिंह को ट्रांजिट रिमांड पर लेने एमएलसी की गाड़ी से पहुंची एएसपी लिपि सिंह विवादों में फंस गयी

नयी दिल्ली/पटना : दिल्ली के साकेत कोर्ट में पेशी के दौरान शनिवार को बिहार के बाहुबली विधायक अनंत सिंह को ट्रांजिट रिमांड पर लेने पहुंची बाढ़ की एएसपी लिपि सिंह विवादों में फंस गयी है. बतायाजारहाहै कि एएसपी लिपि सिंह जब साकेत कोर्ट पहुंची तो वह जेडीयू एमएलसी रणवीर नंदन के एमपी स्टिकर लगे वाहन […]

नयी दिल्ली/पटना : दिल्ली के साकेत कोर्ट में पेशी के दौरान शनिवार को बिहार के बाहुबली विधायक अनंत सिंह को ट्रांजिट रिमांड पर लेने पहुंची बाढ़ की एएसपी लिपि सिंह विवादों में फंस गयी है. बतायाजारहाहै कि एएसपी लिपि सिंह जब साकेत कोर्ट पहुंची तो वह जेडीयू एमएलसी रणवीर नंदन के एमपी स्टिकर लगे वाहन से कोर्ट पहुंची. इसके बादबिहारके सियासी गलियारों में बवाल मच गया है.

मालूम हो कि अनंत सिंह के आवास से बीते दिनों एके 47 और दो हैंड ग्रेनेड बरामदगी के बाद विवादों में घिरे बाहुबली विधायक ने शुक्रवार को दिल्ली के साकेत कोर्ट में सरेंडर कर दिया था. जिसके बाद उन्हें तिहाड़ जेल भेज दिया गया. शनिवार को दिल्ली के साकेत कोर्ट मेंआज उनकी पेशी थी. अनंत सिंह कोट्रांजिट रिमांड पर लेने के लिए आजएएसपी लिपि सिंह सफेद रंग की सफारी गाड़ी से कोर्ट पहुंची थी. हालांकि, मीडिया की ओर से पूछे गये सवाल के बाद लिपि सिंह ने पल्ला झाड़ लिया और जिस सफारी कार से साकेत कोर्ट आयी थीं वह पहले साकेत कोर्ट परिसर के अंदर कर दी गयी और बाद में ड्राइवर उस कार को लेकर कोर्ट से बाहर निकल गया.

वहीं दूसरी ओर अनंत सिंह के समर्थकों का कहना है कि लिपि सिंह किसी जदयू नेता की गाड़ी से कोर्ट क्यों गयी और अगर रणवीर नंदन, जो विधान पार्षद हैं, गाड़ी अगर उनके नाम पर है तो फिर उस पर राज्यसभा सांसद का स्टिकर कैसे लगा. जो डॉ रणवीर नंदन के नाम है. उधर, इस मामले पर कांग्रेस एमएलसी प्रेमचंद्र मिश्रा ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि एमपी स्टिकर लगे हुए गाड़ी से एक पुलिस अधिकारी के कोर्ट जाने को गंभीर मामलाहैं. उन्होंने कहा कि साफ है कि अनंत सिंह को फसाने की साजिश रची जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें