36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

#Bihar सेक्स स्कैंडल केस : निखिल के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट, नंबर बदल बात कर रहे हैं ब्रजेश

पटना : बिहार में पूर्व मंत्री की बेटी के यौन शोषण मामले में फरार ऑटोमोबाइल कारोबारी निखिल प्रियदर्शी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी हुआ है. मंगलवार को एससी-एसटी कोर्ट के जज अखिलानंद दूबे ने एसआइटी की अर्जी पर वारंट जारी किया. अब अगर निखिल गिरफ्तार नहीं होता है या फिर सरेंडर नहीं करता है, तो […]

पटना : बिहार में पूर्व मंत्री की बेटी के यौन शोषण मामले में फरार ऑटोमोबाइल कारोबारी निखिल प्रियदर्शी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी हुआ है. मंगलवार को एससी-एसटी कोर्ट के जज अखिलानंद दूबे ने एसआइटी की अर्जी पर वारंट जारी किया. अब अगर निखिल गिरफ्तार नहीं होता है या फिर सरेंडर नहीं करता है, तो एसआइटी कुर्की-जब्ती के लिए कोर्ट से अनुमति लेगी.

निखिल से नंबर बदल बात कर रहे ब्रजेश
निखिल प्रियदर्शी से फोन पर कांग्रेस नेता ब्रजेश पांडेय बात कर रहे हैं. वह बार-बार माेबाइल नंबर लोकेशन बदल रहे हैं. एसआइटी ने कुछ नंबरों को ट्रेस किया था, पर धीरे-धीरे सब स्विच ऑफ हो जा रहे हैं.
कार्रवाई का आदेश डीजीपी को दे चुके हैं : सीएम
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि पूर्व मंत्री के बेटी के यौन शोषण मामले की जांच का आदेश दिया जा चुका है. अनुसंधान हो रहा है, जिसमें सरकार का कोई रोल नहीं है. पीड़ित पक्ष को 1 अणे मार्ग बुलाया गया. गृह सचिव व डीजीपी के सामने पूरी बात रखवा दी गयी. साथ ही दोनों शीर्ष अधिकारियों को एक्शन लेने का भी निर्देश दे दिया. मुख्यमंत्री के स्तर पर जो होना था, वह हो चुका है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें