29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : जानिए किसने किया सचिवालय में तैनात इंस्पेक्टर बहू की गला दबाकर हत्या

पटना : सचिवालय में तैनात इंस्पेक्टर बीएन ओझा की बहू नेहा ओझा (25) की गला दबाकर हत्या कर दी गयी है. मंगलवार को दिन में घर मे किसी बात को लेकर लड़ाई हुई थी इस दौरान नेहा की पिटायी की गयी और फिर उसका गला दबा दिया गया. घटना के दौरान ससुराल वालों ने नेहा […]

पटना : सचिवालय में तैनात इंस्पेक्टर बीएन ओझा की बहू नेहा ओझा (25) की गला दबाकर हत्या कर दी गयी है. मंगलवार को दिन में घर मे किसी बात को लेकर लड़ाई हुई थी इस दौरान नेहा की पिटायी की गयी और फिर उसका गला दबा दिया गया. घटना के दौरान ससुराल वालों ने नेहा की दूसरी बहन को फोन पर बताया कि नेहा ने अंदर से दरवाजा बंद कर लिया है. यह जानकारी नेहा के भाई अरविंद को दी गयी. मायके के सभी लोग नेहा के ससुराल पहुंचे. वहां से उसे बेहाेशी की हालत में राजा बाजार एक निजी अस्पताल में ले आया. इसके बाद शास्त्रीनगर पुलिस को सूचना दिया गया. पुलिस ने नेहा और उसके भाई का बयान लिया.
कुछ देर बाद नेहा की मौत हो गयी. इस मामले में अरविंद के आवेदन पर गैर इरादतन हत्या के आरोप में ससुर इंस्पेक्टर बीएन ओझा, पति शंभूनाथ कुस और सास व जेठ पर मामला दर्ज किया गया है. शास्त्रीनगर ने केस गर्दनीबाग थाने को ट्रांसफर कर दिया है. घटना पुलिस कॉलोनी की है.
दअरसल नौबतपुर के रहने वाले अरविंद दलसिंह सराय, समस्तीपुर में एड्स कंट्रोल रूम में काम करते हैं. अरविंद ने बताया कि उनकी बहन नेहा की शादी तीन साल पहले पुलिस कॉलोनी में शंभू नाथ कुस से हुई थी. शंभू नौबतपुर में सीडीपीओ के आफिस में एकाउंटेट हैं. शादी के बाद दोनों में हमेश अनबन होती थी.
ससुराल वाले प्रताड़ित करते थे. मंगलवार को भी दिन में करीब 11 बजे लड़ाई हुई. इस दौरान ससुराल वालाें ने उसका गला दबा दिया. घटना के बाद जब उसकी हालत बिगड़ गयी ताे उसे हास्पीटल ले जाने बजाय काफी देर तक घर में रखा. इसके बाद नेेहा के बड़ी बहन को फोन कर बताया कि उसने अंदर से दरवाजा बंद कर लिया.
नेहा की बड़ी बहन ने भाई अरविंद को सूचना दिया. इस पर मायके वाले पहुंचे और अस्पताल ले गये. इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. इस मामले में भाई ने केस दर्ज करा दिया है. भाई का कहना है कि जानबूझकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें