36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

72 के हुए लालू, समर्थकों ने मनाया जन्मदिन, मीसा ने दिल्ली में काटा केक

पटना : बिहार की राजनीति में लोकप्रिय नेताओं में शुमार और राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद का आज जन्मदिन है.पटनामें लालू प्रसाद के 72वें जन्मदिन पर राजद कार्यालय में आज 72 पाउंड का केक काटा गया.इसमौके परतेजप्रताप यादव के भी यहां पहुंचने की खबर थी, हालांकि वे नहीं पहुंचे. कई बीमारियों से घिरे लालू […]

पटना : बिहार की राजनीति में लोकप्रिय नेताओं में शुमार और राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद का आज जन्मदिन है.पटनामें लालू प्रसाद के 72वें जन्मदिन पर राजद कार्यालय में आज 72 पाउंड का केक काटा गया.इसमौके परतेजप्रताप यादव के भी यहां पहुंचने की खबर थी, हालांकि वे नहीं पहुंचे. कई बीमारियों से घिरे लालू प्रसाद फिलहाल रांची के रिम्स अस्पताल में भर्ती हैं. इस अवसर पर एक ओर जहां अपने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद के जन्मदिन की खुशी राजद कार्यकर्ताओंमें है,वहीं यह मलाल भी है कि उनके नेता इस मौके पर उनके बीच नहीं हैं.

राजद सुप्रीमोलालूप्रसाद के 72वें जन्मदिनके मौके पर उनके समर्थकों और पार्टी के कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह देखने को मिला. पटना से लेकर रांची और नयी दिल्ली तक लालू का जन्मदिन धूमधाम से मनाया जा रहा है. पटना में राजद कार्यकर्ताओं ने 72 पाउंड का केक काटकरपार्टी प्रमुख का जन्मदिन मनाया. वहीं दिल्ली केराजद कार्यालय राबड़ी भवन में भी पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद का जन्मदिन धूमधाम से मनाया गया. दफ्तर में पार्टी सांसद मनोज झा और पूर्व सांसद जयप्रकाश नारायण यादव सहित पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में जन्मदिन का केक काटा गया. इस कार्यक्रम में लालू की बड़ी बेटी मीसा भारती भी शामिल हुईं.

गौर हो कि पिछले वर्ष लालू प्रसाद के 71वें जन्मदिन पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने 71 पाउंड का केक तैयार करवाया था, जिसे उनके बेटे तेजस्वी प्रसाद यादव और तेजप्रताप यादव ने काटा था. मगर इस बार परिस्थितियांकुछ अलग है. लालू यादव को अब तक विभिन्न मामलों मेंपच्चीस साल से ज्यादा की सजा सुनाई जा चुकी है. तबीयत बिगड़ने के कारण इन दिनों उन्हें रांची के रिस्म में रखा गया है, जहां वे हफ्ते में सिर्फ तीन लोगों से मिल सकते हैं. हालांकि, उनके परिजनों और पार्टी नेताओं का मानना है कि प्रशासन उनके स्वास्थ्य को लेकर गंभीर नहीं है तथा उनको जमानत पर रिहा करते हुए स्वास्थ्य लाभ की इजाजत मिलनी चाहिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें