36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लालू ने किया गुजरात में हो रही वोटिंग के बारे में नया खुलासा, जानें

पटना : गुजरात चुनाव को लेकर बिहार के सियासी हलकों में भी चर्चा का बाजार गर्म है. कई नेता अपने-अपने हिसाब से गुजरात में हो रही वोटिंग को लेकर बयान दे रहे हैं. इसी कड़ी में राजद सुप्रीमो लालू यादव ने गुजरात चुनाव पर अपनी राय देते हुए कहा है कि जहां-जहां भारी तादाद में […]

पटना : गुजरात चुनाव को लेकर बिहार के सियासी हलकों में भी चर्चा का बाजार गर्म है. कई नेता अपने-अपने हिसाब से गुजरात में हो रही वोटिंग को लेकर बयान दे रहे हैं. इसी कड़ी में राजद सुप्रीमो लालू यादव ने गुजरात चुनाव पर अपनी राय देते हुए कहा है कि जहां-जहां भारी तादाद में लोग वोटिंग कर रहे हैं, वहां भाजपा की हार हो रही है. लालू ने कहा कि चुनाव आयोग को पीएम नरेंद्र मोदी को नोटिस भेजना चाहिए. टीवी चैनल के खिलाफ क्यों कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने कहा कि आज मतदान हो रहा है और आज भी प्रधानमंत्री मोदी भाषण कर रहे हैं.

लालू ने मीडिया से बातचीत के दौरान जीतन राम मांझी के उस बयान को सपोर्ट किया, जिसमें उन्होंने बिहार सरकार द्वारा की गयी शराबबंदी की आलोचना की है. लालू ने कहा कि मांझी जी ने बिल्कुल सही कहा है. राज्य में शराब कहां बंद है. बिहार में शराब का दरिया बह रही है. नीतीश जी के दिमाग में हैं कि शराब बंद हैं. शराबबंदी कानून की आड़ में गरीबों को जेल भेजा जा रहा है.

इससे पूर्व लालू ने गुजरात चुनाव के मुद्दे पर बोलते हुए कहाथा कि मैंने भविष्यवाणी कर दी है. भाजपा की हार निश्चित है, मैंने पहले ही केंद्र सरकार के साढ़े तीन साल शासन में रहने की भविष्यवाणी की थी, जो गुजरात चुनाव में पूरी तरह सही साबित होने जा रही है. उन्होंने कहाथा कि द्वारिकाधीश की नगरी यानी गुजरात में बहुत जल्द ही जीत हार का फैसला हो जायेगा. लालू यादव इससे पूर्व भी गुजरात चुनाव के बारे में टिप्पणी कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें-
लालू पुत्र तेजस्वी बने ‘कवि’, नीतीश सरकार पर लिखी तीखी कविता, पढ़ें

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें