38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बीएन कॉलेज की छात्रा के साथ गैंगरेप

पटना : बीएन कॉलेज में पढ़ने वाली एक 19 वर्षीय छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. छात्रा के ही कॉलेज के एक सीनियर छात्र विपुल कुमार ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर इसे अंजाम दिया. आरोपितों ने छात्रा को उसके फोटो व वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे धोखे से […]

पटना : बीएन कॉलेज में पढ़ने वाली एक 19 वर्षीय छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. छात्रा के ही कॉलेज के एक सीनियर छात्र विपुल कुमार ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर इसे अंजाम दिया. आरोपितों ने छात्रा को उसके फोटो व वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे धोखे से बीते 9 दिसंबर की दोपहर पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र के नेहरू पथ स्थित अग्नि कुमार नाम के एक युवक के मकान में बुलाया और उसके साथ रेप किया.

रेप की शिकार पीड़ित छात्रा रोते हुए महिला थाने में पहुंची, जहां पुलिस ने कांड संख्या 147/19 के तहत पांचों आरोपितों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कर लिया है. इधर घटना की जानकारी एसएसपी को मिली, तो उन्होंने छापेमारी अभियान शुरू कर दिया है, जिसमें अग्नि कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.
झूठे प्यार में फंसाया, फिर बारी-बारी से किया दुष्कर्म
पुलिस को दिये बयान में छात्रा ने बताया कि वह प्राइवेट रूम लेकर बीएन कॉलेज में बीए की पढ़ाई करती है. उसी कॉलेज में पढ़ने वाले सीनियर छात्र विपुल कुमार से उसकी दोस्ती हुई. फिर विपुल ने झूठे प्यार का नाटक रचा और अपने साथ मोबाइल में कई अश्लील तस्वीरें कैद कर लीं. उसके बाद उसने अपने दोस्त अग्नि, भूमि, मनीष अश्विनी सिंह और अमन कुमार को प्यार के बारे में बताया.
सभी ने मिल कर रेप की प्लानिंग की और घटना से 10 दिन पहले विपुल फिर से प्यार का नाटक करने लगा और धोखे से पाटलिपुत्र स्थित अग्नि कुमार के कमरे में बुलाया. पीड़िता की मानें, तो पहले से कमरे में बाकी दोस्त मौजूद थे और बारी-बारी से दुष्कर्म किया. विरोध करने के दौरान उन लोगों ने जान से मारने की धमकी दी.
माता-पिता को दी पूरी घटना की जानकारी
गैंगरेप के कारण छात्रा की तबीयत खराब होने लगी, उसे बुखार के साथ ब्लीडिंग होने लगी, तब उसने पूरी घटना की जानकारी अपने माता-पिता को दी. बेटी के साथ सामूहिक गैंगरेप के बाद आक्रोशित माता-पिता ने पहले 100 नंबर डायल पर फोन कर सूचना दी.
पीड़ित छात्रा पाटलिपुत्र थाने पहुंची, जहां से लेडीज पुलिसकर्मियों के साथ उसे महिला थाने रेफर किया गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर छात्रा का मेडिकल टेस्ट कराया, जहां रेप की पुष्टि हुई है. फिलहाल छात्रा शहर के एक निजी अस्पताल में इलाज करा रही है. परिजनों ने आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए महिला थाने की एसएचओ व एसएसपी से गुहार लगायी है.
अग्नि गिरफ्तार, बाकी मोबाइल बंद कर हुए फरार : छात्रा के बताये ठिकाने पर महिला थाने की पुलिस ने संबंधित थानों की पुलिस की मदद से पाटलिपुत्र नेहरू पथ में छापेमारी की, जहां अग्नि कुमार को उसके कमरे से गिरफ्तार किया गया. अग्नि के बताये ठिकानों पर पुलिस ने बोरिंग रोड, पीरबहोर और जक्कनपुर थाना क्षेत्र के अलग-अलग मकान में छापेमारी की, लेकिन सभी आरोपित फरार निकले.
गिरफ्तार आरोपित के बताये नंबर पर जब पुलिस ने फोन मिलाया, तो सभी का नंबर बंद मिला. हालांकि पुलिस की मानें, तो अमन व अश्विनी का मोबाइल नंबर ट्रेस कर लिया गया है. दावा किया जा रहा है कि एक से दो दिन के अंदर सभी आरोपित पुलिस के शिकंजे में होंगे. इधर पुलिस बीएन कॉलेज पहुंची और प्रिंसिपल से मुलाकात कर विपुल का पूरा डिटेल लिया.
छात्रा बीएन कॉलेज में बीए की पढ़ाई करती है. कॉलेज के एक लड़के ने झूठे प्यार का नाटक रच छात्रा को झांसे में रखा और अपने पांच साथियों के साथ मिलकर गैंगरेप किया. मामला दर्ज कर छापेमारी की गयी. एक आरोपित गिरफ्तार किया गया है.
आरती कुमारी जायसवाल, प्रभारी महिला थाना

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें