patna

  • Dec 15 2019 4:55AM
Advertisement

मुख्यमंत्री की तीसरे चरण की हरियाली यात्रा मंगलवार से

मुख्यमंत्री की तीसरे चरण की हरियाली यात्रा मंगलवार से

 पटना : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तीसरे चरण की जल जीवन हरियाली यात्रा मंगलवार (17 दिसंबर) से आरंभ होगी.  अपने तीसरे चरण की यात्रा मुख्यमंत्री कैमूर जिले के भगवानपुर प्रखंड के ग्राम औसान से करेंगे. उसके बाद रोहतास  के दिनारा प्रखंड के दिनारा उच्च विद्यालय में कार्यक्रम करने के बाद  औरंगाबाद  के कुटुम्बा प्रखंड के चिल्हकी गांव में जल जीवन हरियाली कार्यक्रम में कराये गये कार्यों का अवलोकन करेंगे. 

 
मुख्यमंत्री बुधवार को गया में राज्य वन प्रशिक्षण संस्थान के सभागार में कैबिनेट की बैठक करेंगे. कैबिनेट विभाग द्वारा जारी कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री बुधवार को नवादा  के रजौली प्रखंड के प्राणचक गांव में जल जीवन हरियाली जागरुकता सम्मेलन को संबोधित करेंगे तो उसी दिन वह जहानाबाद के काको प्रखंड के अमथुआ गांव में और उसके बाद अरवल जिले के कुर्था प्रखंड के लारी गांव में जल जीवन हरियाली योजनाओं का अवलोकन करेंगे. शाम में गया में आयोजित मंत्रिपरिषद की बैठक में शामिल होंगे. 
 
मुख्यमंत्री गुरुवार (19 दिसंबर) को अपनी यात्रा गया जिले के मोहड़ा प्रखंड की तेतर पंचायत से आरंभ कर वहां से जिले के मानपुर प्रखंड की लखनपुर पंचायत में और दोपहर एक बजे गया के गांधी मैदान में जल जीवन हरियाली जागरूकता सम्मेलन में शामिल होंगे. मुख्यमंत्री गुरुवार को गया समाहरणालय में शाम चार बजे गया, औरंगाबाद, नवादा, जहानाबाद और अरवल जिले से संबंधित प्रमंडल स्तरीय समीक्षा बैठक करेंगे.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement